छत्तीसगढ़: कोरबा में एक 19 वर्षीय लड़की ने की आत्महत्या, जाने क्या है पूरा मामला ?

दिल्लीः

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवती ने प्रेम प्रसंग में जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली. जहर सेवन से पहले इंस्टाग्राम में लिखा जान मैं मर रही हूं. मोबाइल पर रोते रोते युवती ने जहर सेवन का वीडियो भी रिकॉर्ड किया. आधी रात के बाद परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. घटना  बाकीमोंगरा थाना क्षेत्र की है.

कोरबा के बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के  गजरा बस्ती में  19  वर्षीय युवती  ने जहर सेवन कर खुदखुशी कर ली. जानकारी के अनुसार बीते शनिवार की रात पूजा अपने घर में खाना खाकर सो गई. आधी रात पूजा की तबीयत बिगड़ने लगी. पूजा के परिजन द्वारा पूछताछ करने पर काफी देर बाद उसने बताया कि, मैंने जहर खा लिया है. इसके बाद आनन-फानन में पूजा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया की  पूजा साल भर पहले बांकीमोंगरा के किसी कपडा़ दुकान में काम करती थी.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले इस दौरान रोहित गंभीर नामक युवक से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था. कुछ दिन पहले दोनों एक साथ घर से भाग भी गये थे. जहां परिजनों द्वारा समझा कर उसे घर वापस ले आये. जहर सेवन से पहले पूजा ने रोहित को खुद के द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने का मैसेज भी भेजा और मोबाइल पर रोते रोते युवती ने जहर सेवन करने का वीडियो भी बनाया. बांकीमोंगरा थाने के प्रभारी अनिल खण्डे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बहरहाल अब सवाल यह उठ रहे हैं कि क्या पूजा की मौत के पीछे रोहित ही जिम्मेदार है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. पूजा की मौत के पीछे रहस्य क्या है इसका खुलासा तो पुलिस की जांच में ही पता चलेगा. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker