तेलंगाना में बीजेपी सांसद डी.अरविंद की कार पर जगतियाल जिले में हुआ हमला

दिल्लीःतेलंगाना में बारिश से प्रभावित एक गांव का दौरा करने आए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद डी. अरविंद के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इन लोगों ने सांसद की कार को रोक लिया और तोड़फोड़ की. इसे लेकर सांसद के समर्थकों और गांववालों के बीच कहासुनी भी हुई. बीजेपी सांसद ने इस घटना के लिए तेलंगाना की सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर आरोप लगाया है. वहीं पुलिस का दावा है कि गांववाले अपनी मांग पूरी न होने से नाराज थे.

बीजेपी सांसद डी. अरविंद के साथ ये घटना शुक्रवार दोपहर को हुई, जब वह जगतियाल जिले में मूसलाधार बारिश से बाद गांव और गोदावरी नदी के जलस्तर का जायजा लेने के लिए गए थे. वह जब एरदंती गांव में पहुंचे तो कुछ लोगों ने उनके काफिले को रोक लिया. सांसद की कार में भी तोड़फोड़ की गई. पुलिस के मुताबिक, इस दौरान भाजपा सांसद अरविंद के समर्थकों और कुछ ग्रामीणों के झड़प भी हो गयी.

पीटीआई के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि गांव के लोग काफी समय से बारिश के मौसम में शरण लेने के लिए एक आश्रय स्थल के निर्माण की मांग कर रहे हैं. लेकिन काफी समय बीतने के बावजूद उनकी मांग को पूरा नहीं किया गया है. इसी वजह से उनमें नाराजगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को भी एक स्थानीय विधायक को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा था.

भाजपा सांसद अरविंद ने इस हमले के पीछे सत्तारूढ़ टीआरएस का हाथ होने का दावा किया है. घटना के बाद उन्होंने एक ट्वीट करके आरोप लगाया, ‘मेरे खिलाफ टीआरएस द्वारा एक और कायरतापूर्ण हमला! लोग बाढ़ग्रस्त क्षेत्र से मदद के लिए कॉल कर रहे हैं और टीआरएस सरकार के पास मेरे और मेरे कार्यकर्ताओं के खिलाफ योजना बनाने और हमला करने के लिए फुर्सत है!’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker