बवानीखेड़ा क़स्बे में दो बच्चों के पिता की सिर फोड़ कर मर्डर करने का मामला आया सामने

दिल्लीः हरियाणा का भिवानी जिला आए दिन हत्या के मामले  सामने आ रहे हैं.  दो रोज पहले जहां ढाणा नरसाण गाँव में देवर ने भाभी का गला काट कर हत्या कर दी थी, अब बवानीखेड़ा क़स्बे में दो बच्चों के पिता की सिर फोड़ कर मर्डर कर दिया गया. पुलिस ने पर्चा दर्ज कर जल्द हत्यारे की पहचान और गिरफ़्तारी का दावा किया है.

शुक्रवार को बवानीखेड़ा क़स्बे में उस समय सनसनी फैल गई, जब सुबह-सुबह महिला कॉलेज के बाहर 32 वर्षीय युवक का शव मिला. मृतक की पहचान बवानीखेड़ा निवासी दीपक के रूप में हुई.   मृतक के परिजन लाला राम ने बताया कि दीपक मकानों में टायल लगाने का काम करता था. बीती रात वह काम से लौटकर  रात 8 बजे घर से निकला था. सुबह महिला कॉलेज के बाहर उसका शव मिला. उन्होंने बताया कि दीपक को ईंटों से सीर फोड़ कर मौत के घाट उतारा गया है. उन्होंने कहा कि दीपक की हत्या किसने और क्यों की, ये कोई नहीं जानते  हैं.

मामले की जाँच कर रहे एएसआई अमरजीत ने बताया कि फ़िलहाल दीपक की हत्या किसने और क्यों की, इसका खुलासा नहीं हुआ है. पर्चा दर्ज कर जाँच की जा रही है. दीपक के 5 और 2 वर्ष के दो मासूम बच्चे हैं. लगातार हो रहे अपराध की वजह से भिवानी पुलिस बैकफुट है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker