एक और हैवानियत : बीवी की हत्या करने के बाद लाश को कड़ाही में उबालने का था प्रयास

दिल्लीः

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक शख्स ने पहले तकिये से मुंह दबाकर अपनी बीवी को मार डाला फिर अपने 6 बच्चों के सामने बीवी के शव को कड़ाही में डालकर उबाल दिया. जियो न्यूज की रिपोर्ट में ये जानकारी दी गई है. शख्स ने वारदात को 9 महीने से बंद पड़े एक स्कूल की रसोई में अंजाम दिया.

सनकी पति इस स्कूल में चौकीदार का काम करता था. कहाड़ी में महिला का एक पैर शरीर से अलग हो चुका था. पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है.

बुधवार को सिंध पुलिस ने नरगिस नाम की महिला का शव एक बड़ी से कड़ाही में पाया. ये शव एक निजी स्कूल के रसोई घर में पड़ा हुआ था. जिओ न्यूज के अनुसार घटना कराची के गुलशन-ए-इकबाल एरिया की है.

पुलिस के मुताबिक, महिला का शौहर आशिक बाजौर एजेंसी का रहने वाला था. स्कूल में चौकीदार के रूप में काम करता था. स्कूल में ही रहने के लिए उसे सर्वेंट क्वाटर दिया गया था. ये स्कूल पिछले 9 महीने से बंद था.

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की 15 साल की बेटी ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी. तबतक आशिक नाम का ये हैवान अपने तीन बच्चों के साथ भाग चुका था. सिंध प्रांत के एसएसपी अब्दुर रहीम शेराजी ने कहा कि पुलिस ने बाकी तीन बच्चों को अपने पास सुरक्षित रखा है. इस घटना को देखकर बच्चे बेहद खौफजदा हैं.

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि आरोपी ने अपनी पत्नी को उनके सामने कड़ाही में उबालने से पहले तकिये से गला घोंट दिया था. कड़ाही में महिला का एक पैर उसके शरीर से अलग हो गया. घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker