ड्राइविंग पर दी नसीहत,इंद्रा ने कहा कि एक लाख युवा हर साल लापरवाह ड्राइविंग के कारण जान गंवाते हैं

दिल्लीःआपने नेताओं को राजनीतिक बयानबाजी करते हुए कई बार सुना होगा. नेता ज्यादातर समय अपने पेशे में मशगूल रहकर एक-दूसरे दलों के नेताओं पर हमलावर रहते हैं. लेकिन राजस्थान के सीकर जिले की भाजपा जिलाअध्यक्ष इंद्रा गठाला का एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. इस वीडियो में इंद्रा ने रफ्तार को रोमांच समझने वाले युवाओं को नसीहत दी है. इंद्रा ने कहा कि जोश में आकर लापरवाही से ड्राइविंग करने के परिणाम भयावह होते हैं. इंद्रा ने कहा कि एक लाख युवा हर साल लापरवाह ड्राइविंग के कारण जान गंवाते हैं. आप सोचिये बच्चे को पाल पोशकर बड़ा करने में पूरे 25 साल लग जाते हैं. 25 सेकेंड में लापरवाह ड्राइविंग के कारण इंसान लाश में बदल जाता है. क्या बीतती होगी उस मां के ऊपर, जो अपने जाते हुए बेटे की पीठ देखती है. आते हुए बेटे का मुंह नहीं देख पाती. इंद्रा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इंद्रा के इस वीडियो को वरिष्ठ अधिकारियों समेत कई पत्रकारों ने शेयर किया है.

बता दें कि यह वीडियो सितंबर 2021 का है. सीकर जिले के सांगलिया में वीर तेजा मंदिर पर भजन संध्या आयोजित की गई थी. इस भजन संध्या में भाजपा जिलाअध्यक्ष इंद्रा गठाला पहुंची थी. यहां पर अपने भाषणों के दौरान इंद्रा ने कहा कि नशे को युवाओं के बीच एक तरह की फैशन की तरह पेश किया गया है. युवाओं को शराब समेत अन्य नशे की चीजों से दूरी बनाकर देश के लिए अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल करना चाहिए.

युवाओं को अपने जोश को ओलंपिक में मेडल लाने के लिए इस्तेमाल करना चाहिए और नीरज चोपड़ा, देवेंद्र झांझरिया की तरह अपने देश का नाम रोशन करना चाहिए. साथ ही उन्होंने पेरेंट्स के दुखों की चिंताओं का भी उल्लेख करते हुए युवाओं को सही राह पर चलने की नसीहत दी. इंद्रा ने कहा कि युवा जोश में आकर एक लोग कई गलत कदम उठा लेते हैं जिसकी कीमत उनके मां-बाप को जीवन भर चुकानी पड़ती है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker