लखनऊ में खुले नए लूलू मॉल में फिर सामने आयी नमाज पढ़ने की वीडियो

दिल्लीः राजधानी लखनऊ में पिछले दिनों खुला लुलु मॉल एक बार चर्चाओं में है. इसी बीच शुक्रवार को लुलु मॉल में एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में जो युवक नमाज पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि न्यूज 18 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बताया जा रहा है कि वीडियो लखनऊ के लुलु मॉल का है. उधर, मॉल में नमाज अदा करने का वीडियो वायरल होते ही अखिल भारत हिंदू महासभा ने आज शाम 6 बजे सुंदरकांड पाठ करने का ऐलान किया है. हिंदू महासभा के अध्यक्ष शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि हमने एक बार समझाया लेकिन मॉल प्रबंधन को समझ नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि मॉल में नमाज पढ़ने का एक और वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद हम लोग सुंदरकांड करेंगे. वहीं महासभा के अध्यक्ष शिशिर के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

उधर, मामला सामने आने के बाद लुलु मॉल के मैनेजमेंट ने पूरे मामले पर जांच बिठाई है. वहीं कमेटी वीडियो से तय करेगी की नमाज पढ़ने वाले लोग कौन हैं. मॉल में नौकरी करने वाले या बाहर से आए लोगों ने नमाज पढ़ी है. पूरे मामले की जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. मॉल के मैनेजमेंट ने कहा कि दोबारा ऐसा नहीं होने दिया जाएगा. अब इस मामले में लुलु मॉल प्रबंधन ने नमाज़ियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. लूलू मॉल की तहरीर पर सुशांत गोल्फसिटी थाने में FIR दर्ज की गई है. बता दें कि लखनऊ में सार्वजनिक स्थलों पर पूजा-पाठ या नमाज़ अदा करने पर धारा 144 के तहत पाबंदी है. पुलिस ने धारा 153A, 295A, 341 समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है.

सीएम योगी ने किया था उद्घाटन
बता दें कि लखनऊ में दो हजार करोड़ रुपये की लागत से नवनिर्मित लुलु मॉल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 जुलाई यानि रविवार को प्रदेश के सबसे बड़े माॅल का शुभारंभ किया था, 3000 गाड़ियों की पार्किंग की क्षमता वाला प्रदेश का यह पहला माॅल है. बता दें कि इस मॉल में एक साथ 50000 लोग खरीदारी कर सकते हैं. 300 से अधिक नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांडो का जखीरा इस शॉपिंग मॉल में खरीदारों को उपलब्ध कराया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker