नाली-गली विवाद में 2 पक्षों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग,9 लोगो की गिरफ़्तारी

दिल्लीः

बिहार के कैमूर (Kaimur) जिले में नाली-गली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. उनके बीच जमकर गोलीबारी (Firing) हुई जिसमें एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया. घटना सोनहन थाना क्षेत्र के डिहरमा गांव की है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चौबीस घंटे के अंदर एक महिला समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से अवैध हथियार, जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया है. डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया कि सोमवार की शाम सोनहन थाना क्षेत्र के डिहरमा गांव में नली-गली अतिक्रमण को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इसमें एक पक्ष के व्यक्ति को गोली लग गई थी जिसका भभुआ सदर अस्पताल में इलाज रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को नाली के ऊपर अतिक्रमण को लेकर दोनों पक्षों के बीच बहसबाजी हुई और जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. इसके कुछ देर बाद पूरा गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. फायरिंग में एक पक्ष के एक व्यक्ति को गोली लग गई. घायल का भभुआ सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

सोनहन थाना प्रभारी ने मामले की छानबीन करते हुए 24 घंटे के अंदर एक महिला सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार रवि कुमार राय के घर पर छापेमारी की जहां से एक देसी राइफल, एक देसी काबाईन, एक देसी कट्टा सहित तीन अवैध हथियार, पांच जिंदा कारतूस और नौ खोखा (खाली कारतूस) बरामद किया गया है. साथ ही गिरफ्तार महिला विंध्याचल देवी के घर से एक देसी कट्टा, एकनाली बंदूक बरामद किया गया है. गिरफ्तार सभी व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker