शिमला: MBBS स्टूडेंट के आत्महत्या मामले में अमन बरागटा का सुसाइड नोट आया सामने

दिल्लीः

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के 25 साल के MBBS स्टूडेंट के आत्महत्या मामले में अब अमन बरागटा का सुसाइड नोट सामने आया है. बता दें कि अमन ने जयपुर SMS मेडिकल कॉलेज में सुसाइड से पहले MBBS स्टूडेंट अमन ने अपने आईपेड में सुसाइड नोट लिखा था. 5 पेज के सुसाइड नोट में उसने अपना दर्द बयां किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमन ने खुद को निर्दोष बताते हुए किसी युवती पर भी गलत होने का आरोप लगाया है. अमन ने लिखा, मैं गलत था तो तू भी सही नहीं थी. सुसाइड नोट अंग्रेजी और हिंदी दोनों ही भाषा में लिखा है. पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर अमन के दोस्तों से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश निवासी अमन बरागटा (25) ने शनिवार 9 जुलाई को देर रात सुसाइड किया था. वह SMS मेडिकल कॉलेज के कोठारी हॉस्टल में रहता था. SMS हॉस्पिटल थाने के SHO नवरतन धोलिया ने बताया कि थर्ड ईयर में पढ़ रहे अमन ने सुसाइड से पहले रात 11:18 बजे अपने आईपैड में सुसाइड नोट लिखा था. परिवार की मौजूदगी में एक कॉपी में लिखे पासवर्ड से आईपैड खोला गया और आईपैड में 5 पेज का सुसाइड नोट मिला है.

आई एम सॉरी मम्मा पापा, आशा, भानिये, सिमरन, सुरेश और योगेश.सिमरन रियली सॉरी, तूने समझाय़ा था. मैं नहीं माना. मैं उस परिवार से आता हूं, जहां उनकी सेल्फ रिस्पेक्ट जिंदगी से प्यारी है. तुम्हारे मुताबिक यह छोटी बात होगी,लेकिन मैं बहुत परेशान हो गया हूं. मेरी गलती नहीं है, उसने मुझे छोड़ दिया. यही वो चाहती थी. उसने सब कुछ तहस नहर कर दिया. कितना भी झूठ बोल ले, मेरी गवाही मेरी जिंदगी दे रही है. सुसाइड नोट अमन ने लिखा कि मुझे फंसाया गया है और मैं गलत नहीं हूं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker