छत्तीसगढ़: जंगली नाले में एक युवती का नरकंकाल पुलिस ने किया बरामद, जाने पुरा मामला

दिल्लीः छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के कोंडागांव में  नाले मे जली हालत मे मिले नरकंकाल मामले में पुलिस ने पर्दाफास कर दिया है. मामले में जांच करते हुए कोंडागांव पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने मामले में एक युवती सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि त्रिकोणीय प्यार के चक्कर मे युवती ने अपने परिजनों के साथ मिलकर दूसरी युवती की हत्या कर लाश जला दी थी.

कोंडागांव के माकड़ी थाना इलाके के पखनाबेड़ा के जंगल मे एक नाले मे जली हालत मे नर कंकाल मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती नरकंकाल की पहचान करना था.  एसपी दिवयंग पटेल ने मामले खुलासा करते हुए बताया कि सभी थानों से गुमशुदा इन्सान की जानाकरी निकाली गई. इसके जरिये युवती की पहचान हुई. मृतिका युवती एक महीने से लापता थी. लापता युवती नौकाबेड़ा थाना फरसगांव की 24 वर्षीय युवती कु. प्रमिला नेताम थी, जिसकी रिपोर्ट फरसगांव थाने में दर्ज थी.

मृतका की पहचान होने के बाद पुलिस के सामने दूसरी चुनौती थी की आरोपियों की पहचान करना. मौके पर सिर्फ मृतिका का नरकंकाल, चूड़ी और पायल ही मिली थी. एसपी पटेल ने बताया कि पुलिस जांच करते हुए उमरगांव के जंगल में स्थित पहाड़ी गांव के पहाड़ीबेड़ा पहुंची. पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि मृतका का एक युवक से प्रेम प्रसंग था. उसी युवक से दूसरी युवती का भी चक्कर था. पुलिस ने दूसरी युवती को संदिग्ध मानकर उससे पूछताछ की. आरोपी युवती जमुना से पता चला कि अपने प्यार के रास्ते मे आ रही दूसरी युवती को हटाने के लिए उसने साजिश रची. इसके बाद अपने भाई सतु, पिता रामप्रसाद यादव एवं जीजा सोमारू यादव निवासी जोंधरापारा माकड़ी के साथ मिलकर प्रमिला नेताम की बीते 9 जून की रात में जंगल में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी और  साक्ष्य छिपाने के लिए अपने परिवार वालो के साथ मिलकर लाश को  जला दी थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker