अपना खुद का आपत्तिजनक विडिओ बनाकर प्रेमी को भेजा,अचानक हुआ वायरल

दिल्लीः छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक युवक को अपनी ही गर्लफ्रेंड का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोप लगे हैं कि युवक ने लड़की से शादी का वादा करके उससे आपत्तिजनक वीडियो बनवाए. फिर वीडियो को अपने वाट्सएप नंबर पर मंगवाया और वायरल कर दिया. लड़की और उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक पर कार्रवाई की है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

बालोद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना रनचिरई क्षेत्रांतर्गत रहने वाली पिड़िता ने लिखित शिकायत की है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी टिकेश्वर टंडन पिता राजूलाल टंडन उम्र 25 साल साकिन रूदा थाना गुण्डरदेही का रहने वाला है. आरोपी ने लड़की से कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, शादी करूंगा. तुम बगैर कपड़ों के अपना विडियो बनाकर मेरे पास भेजो. मैं अपने पास रखूंगा, किसी को नहीं दिखाउंगा न ही भेजूंगा. बार बार शादी का वादा कर आरोपी ने लड़की को अपने भरोसे में ले लिया. शादी की बात पर लड़की ने यकीन कर लिया और उसने अपना वीडियो लड़के को भेज दिया.

शिकायत के मुताबिक लड़की ने अपने पिता के मोबाइल फोन से अपना विडियो बनाकर आरोपी टिकेश्वर के वॉट्सएप नंबर पर भेजी थी. बाद में आरोपी ने उस वीडियाे को वायरल कर दिया. लड़की की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 509 (ख) भादवि, 67 (ए) आईटी एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया. आरोपी को बीते 10 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से जरूरी पूछताछ के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी का मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता की शिकायत के कुछ घंटों में ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker