समस्तीपुर में बीच बाजार युवक के सर में गोली मारकर हत्या

दिल्ली

 बिहार का समस्तीपुर जिला इन दिनों अपराधियों के लिए पूरी तरह से सेफ लग रहा है. इसका नतीजा है कि अपराधी बेखौफ होकर लगातार हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला समस्तीपुर सदर अनुमंडल इलाके के सरायरंजन थाना क्षेत्र के भगवतपुर का है, जहां चार की संख्या में अपराधियों ने सब्जी खरीदने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान शिबू पासवान के रूप में हुई है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

अपराधियों द्वारा हत्या की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वह गांव के ही हाट में सब्जी खरीद रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने युवक के सिर में गोली मारकर कर जख्मी कर दिया जिसके बाद परिजन आनन-फानन में उसे सरायरंजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने लगे. भाग रहे तीन अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया वहीं एक भागने में सफल रहा. इस मामले में मृतक के परिजनों ने बताया कि एक साल पूर्व भी अपराधियों के द्वारा घटहो थाना इलाके में एक गोली चलाई गई थी जिसके बाद हाट में फिर से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया और उसकी हत्या कर दी गई. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना के पीछे की वजह पुरानी रंजिश है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker