रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम से CSK से जुड़ी सभी पोस्ट हटाईं

दिल्ली: क्या CSK से अलग हो जाएंगे रवींद्र जडेजा…? शनिवार को यह सवाल फिर उठा। क्योंकि जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से CSK से जुड़ी सभी पोस्ट डिलीट कर दी हैं। इतना ही नहीं, 33 साल के इस ऑलराउंडर ने CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इस बार सोशल मीडिया पर बर्थ-डे भी विश नहीं किया। जडेजा और धोनी अच्छे दोस्त माने जाते रहे हैं।

इंस्टाग्राम से CSK से जुड़ी पोस्ट हटाने के बाद जडेजा सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लग गए। ऐसे में मीडिया में उनके और फ्रेंचाइजी के बीच अनबन की खबरें फिर चलने लगीं। इस बारे में में फ्रेंचाइजी और जडेजा की तरफ से कोई बयान नहीं है। जडेजा ने धोनी के पिछले बर्थडे पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर उन्हें बधाई दी थी। लेकिन, इस बार उनका न तो इंस्टा और न ही ट्विटर पर बधाई से जुड़ा कोई पोस्ट आया है। पिछले साल की पोस्ट में जडेजा ने लिखा था कि देश के बहुत सारे लोगों की इंस्पिरेशन… एक लीडर, जिसने अपनी लीडरशिप से इग्जैम्पल सेट किया। आपके पेशंस और गाइडेंस के लिए धन्यवाद। हैप्पी बर्थडे माही भाई।

यदि जडेजा और फ्रेंचाइजी को लेकर लगाए जा रहे कयास सही हैं तो IPL के अगले सीजन से जडेजा और CSK का साथ छूट सकता है। जडेजा 2012 में चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े थे और तब से ही इस टीम के साथ हैं। उन्होंने CSK के साथ 2 IPL खिताब भी जीते थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker