राजस्थान के जयपुर में पति पत्नी के झगड़े के बीच ससुर की मौत

दिल्लीः राजस्थान के जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पति पत्नी के बीच हो रहे झगड़ में बीच बचाव करने आए ससुर की जान चली गई. घटना की जानकारी आरोपी की साली ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही शास्त्री नगर पुलिस मौके पर पहुंची थी. गुरुवार दोपहर को पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था. इस बीच पास में रहने वाले ससुर पहुंच गए और दोनों को समझाने लगे. इस बीच आरोपी दामाद ने ससुर के गले में जोरदार घूंसा मार दिया. इसके बाद बुजुर्ग बेहोश होकर गिर गया.  परिवार के लोग उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के मामले में कलाकार कॉलोनी पानीपेच आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल उसके घर के पास परिवार के साथ उसके ससुर रहते थे. उनका कुछ काल पहले ऑपरेशन भी हुआ था. वारदात की रात आरोपी और उसके पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था. देखते ही देखते झगड़ा काफी बड़ गया. दोनों को समझाने पत्नी का भाई आ गया. आरोप है कि मिट्ठू नाथ ने उसके साथ भी मारपीट की. इस दौरान उसके हाथ में चोट लग गई.

पति पत्नी के बीच झगड़ा धीरे-धीरे बढ़ता चला गया. उनके घर से जोर-जोर से चिल्लाने की आवाजें आने लगी. यह सब सुनकर ससुर हरजीनाथ उनके घर की तरफ दौड़ा और पति पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को शांत करने की कोशिश की. आरोप है कि दामाद मिठ्‌ठू नाथ ने इस दौरान ससुर ने मारपीट की. आरोपी ने ससुर के गले में जोरदार घूंसा मार दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker