सड़क बनाने में जुटे थे मिस्त्री,गीले सीमेंट पर चलता नजर आया शख्स

दिल्लीः अक्सर लोग जाने-अंजाने में ऐसी हरकत कर जाते हैं जिससे उन्हें तो कोई समस्या नहीं होती मगर उनके कारण दूसरों को परेशानी हो जाती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर इस बात का जीता-जागता सबूत एक वीडियो में देखने को मिल रहा है. सड़क (Man walks on wet cement on road viral video) बनाना बेहद मुश्किल काम है मगर जब कोई उस काम में खलल डाले तो मुश्किलें और बढ़ जाती हैं. ऐसा ही कुछ सड़क बनाने वाले मिस्त्रियों के साथ भी हुआ.

फेसबुक पेज होम क्रिएटर पर हाल ही में एक वीडियो (engineers making road man walks on cement video) पोस्ट किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो का मजेदार एंगल इसमें नजर आने वाला एक व्यक्ति है जिसे शायद होश ही नहीं है कि वो कहां चल रहा है. उसके कारण कुछ लोगों को इतनी तकलीफ हुई कि उनका गुस्साया चेहरा देखने लायक था. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, पीछे देखो!

https://www.facebook.com/plugins/video.php?height=476&href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Fhomecreatorapp%2Fvideos%2F4849764531796855%2F&show_text=true&width=267&t=0
गीले सीमेंट पर चलने लगा व्यक्ति
वीडियो में एक गली नजर आ रही है जिसकी रोड बनाई जा रही है. जोर-शोर से लोग उसे बनाने में जुटे हुए हैं. पीछे एक बड़ा सीमेंट मिक्सर भी खड़ा दिख रहा है. सड़क लगभग बनकर तैयार है और मिस्त्री उसे प्लास्टर कर रहे हैं जिससे वो चिकनी हो जाए. जब वो सब इस काम में जुटे रहते हैं तभी अचानक एक शख्स पीछे से चलता चला आता है. ऐसा लग रहा है जैसे उसे सुध ही नहीं है कि वो कहां जा रहा है. पीछे से आने के कारण मिस्त्रियों का ध्यान भी उसपर वक्त रहते नहीं पड़ पाता. वो आगे आता है और गीले सीमेंट पर चलने लगता है. सीमेंट ताजा है इस वजह से पैर जमीन में धंस जाता है. उसके बावजूद भी वो आगे बढ़ जाता है. पीछे मिस्त्री का चेहरा देखने लायक है. वो गुस्से, निराशा और हैरानी में सब कुछ देख रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker