Horoscope Today 10 july : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्लीः सभी राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है-

मेष

आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी, जिससे आपको लाभ होगा। अचल संपत्ति खरीदने का प्लान बना सकते हैं। सॉफ्टवेयर कंपनियों में काम करने वालों के लिए दिन अच्छा है। विवाहित जीवन में मधुरता बनी रहेगी। भाग्य आज 80 % आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ

पुराने निवेशों से मिली धनराशि से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बन जाएगी। युवाओं का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। आज आप अपने परिवार का ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे।भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना क

मिथुन

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए आज दिन की शुरुआत थोड़ी सुस्त रहेगी । कार्य क्षेत्र में आपके प्रयासों को पहचान मिलेगी। फाइनेंस से जुड़े मामलों में सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी। थोक कारोबारियों को इस समय अधिक मात्रा में माल डंप नहीं करना चाहिए।भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

कर्क

गणेशजी कहते हैं कि आज कर्क राशि वालों को लोगों को उनके विचार प्रकट करने से नहीं रोकना चाहिए। अपनी गुणवत्ता में निरंतर बढ़ोतरी के प्रयास जारी रखें। साहित्यकारों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी में सफलता मिलेगी। व्यापार में धन लाभ होगा। पारिवारिक कलह ख़त्म होगी।आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

सिंह

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वालों के सितारे बुलंद रहने वाले हैं। आय में बढ़ोतरी होने से आपकी आर्थिक स्थिति संभल जाएगी। आकस्मिक कार्य आने से निर्धारित योजनाओं में बदलाव करना पड़ सकता है। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतरीन होगा। आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

कन्या 

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वाले घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपको अपने टारगेट पर फोकस करना होगा। आर्थिक तंगी से बचने के लिए फिजूलखर्ची पर रोक लगाना होगा। टकराव की स्थिति आपके लिए हितकर नहीं होगी। भाग्य आज 82 % आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

तुला

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों के लिए आज का दिन जीवन में सुनहरे पल लेकर आने वाला है। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए घर के सदस्यों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे।भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

वृश्चिक 

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वाले आज अपने आपको किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें। कामकाज में थोड़ा परिपक्वता और गंभीरता दिखाएं। कामकाज में वृद्धि के आसार हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना है। करियर से जुड़ी समस्या दूर होगी। भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तुओं का दान करें।

धनु

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों का आज का दिन बेहद खुशियों से भरा रहेगा। मन में पैसों को लेकर कई तरह के विचार आ सकते हैं। व्यापार को बढ़ाने के नए तरीके सोचेंगे। कीमती वस्तुएं खरीदने के लिए समय अनुकूल होगा।आपका भाग्‍य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमान जी की पूजा करें।

मकर

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि वालों का व्यक्तित्व खुश्बू की तरह चारों तरफ महकेगा। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर मिलेगा। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिलने के संकेत हैं। आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं तो कुछ मामलों में राहत मिलेगी।आज भाग्य 90 % आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

कुंभ

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों के आज अपने विचारों में परिवर्तन नजर आएगा। उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे। पुराने निवेशों से अच्छे रिटर्न्स मिलने की संभावना है। युवाओं को करियर में बेहतर विकल्प की तलाश रहेगी। वैवाहिक चर्चाओं में सफलता मिलेगी।भाग्य आज 81 % आपका साथ देगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

मीन

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि वालों के लिए आज आपकी वाणी ही आपका वरदान है। कपड़ों के व्यापारियों के लिए निराशा का दिन हो सकता है। जल्दी लाभ कमाने के चक्कर में गलत तरीके नहीं अपनाए। पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा।भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker