ट्रेन में चढ़ते वक़्त गिरी महिला,RPF के जवानों ने बचाई जान

दिल्लीः हरियाणा के सोनीपत जिले के रेलवे जंक्शन पर आरपीएफ के जवानों के सूझबूझ की वजह से एक महिला की जान बच गई. वहीं पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जहां दिखाई दे रहा है कि एक महिला ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रही है और वहां पर ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के जवान महिला को ट्रेन में चढ़ने से मना भी कर रहे हैं. लेकिन महिला नहीं मानी और चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया और उसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गई. आरपीएफ के जवानों की सूझबूझ की वजह से महिला को सकुशल ट्रेन के नीचे से निकाल गया और  ट्रेन में बैठा कर भेज दिया गया है.

बता दें कि सोनीपत जंक्शन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर गीतांजलि एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय पर पहुंच गई थी और चली भी समय पर थी. लेकिन रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब गीतांजलि एक्सप्रेस चलने के बाद एक महिला ट्रेन की चपेट में आ गई. वहीं पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

आरपीएफ के हेड कांस्टेबल सुमन और नरेंद्र ने बताया कि वह रोजाना की तरह प्लेटफार्म नंबर एक पर अपनी ड्यूटी कर रहे थे. उसी दौरान गीतांजलि एक्सप्रेस समय पर आई और एक महिला ने चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया. उसी दौरान वह महिला ट्रेन की चपेट में आ गई. वहीं आरपीएफ के जवानों की सूझ बूझ की वजह से ट्रेन को रुकवा दिया गया और महिला को ट्रेन के नीचे से निकाल दिया गया. वही महिला टीकमगढ़ जा रही थी उसे सुकुशल ट्रेन में बैठा कर भेज दिया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker