कोटा में पिता की हत्या के मामले में पुलिस ने बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार

दिल्लीःराजस्थान के कोटा में सरकारी स्कूल के टीचर राजेंद्र मीणा की कुछ हमलावरों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मीणा की बेटी ने कथित तौर पर हत्यारों को पैसे दिए थे. पुलिस के अनुसार बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर यह साजिश रची. आरोपी युवती ने 50 हजार रुपये की सुपारी देकर अपने पिता का मर्डर करवाया था. इसमें उसका बॉयफ्रेंड भी शामिल था. दोनों के बीच कुछ सालों से रिलेशन था. मृतक नशा करता था. उसके ऊपर काफी कर्ज भी था. जब बेटी को पता चला कि पिता घर बेचने की फिराक में है तो उसने हत्या की पूरी प्लानिंग बनाई. बॉयफ्रेंड ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती के पिता को मार डाला.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिवानी मीणा, उसके प्रेमी अतुल मीणा और तीन हमलावर ललित मीणा, विष्णु भील और विजय माली को गिरफ्तार किया गया है. कोटा के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कवेन्द्र सिंह सागर ने कहा कि 25 जून को बिसलाई गांव का निवासी राजेंद्र मीणा मोटरसाइकिल से अपने पैतृक घर जा रहा था. तब उस पर लाठी डंडे से पांच से सात अज्ञात लोगों ने हमला किया था.

पुलिस ने कहा कि बाद में राजेंद्र की मौत हो गई. जांच में पता चला कि शिवानी ने अपने शराबी पिता और उस पर चढ़े कर्ज से तंग आकर, अपने प्रेमी के साथ उसकी हत्या की साजिश रची. दोनों ने इसके लिए पांच लोगों को 50 हजार रुपये दिए. राजेंद्र के पिता की शिकायत के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए डीएसपी राकेश मलिक के नेतृत्व में एक विशेष दल का गठन किया गया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अध्यापक की दो पत्नियां थीं. उन्होंने बताया कि वह शराब का लती था और उस पर ढेर सारा कर्ज था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker