महिला के वोटर पर्ची मांगने पर नाराज पति ने दिया तीन तलाक

दिल्लीः मध्यप्रदेश के इंदौर में तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने जब अपने पति से वोटर पर्ची मांगी तो उसने महिला को तीन बार तलाक बोलकर वैवाहिक रिश्ता ही खत्म कर लिया. अब महिला ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की है. मामला इंदौर की एमआईजी कॉलोनी का बताया जा रहा है. इंदौर के एमआईजी कॉलोनी में रहने वाली महिला ने पुलिस अफसरों से अपने पति के खिलाफ शिकायत की है. पीड़िता का आरोप है कि मतदान के दिन उसके पति ने उसे मताधिकार से वंचित रखा. पीड़िता का आरोप है कि बीएलओ ने मतदान की पर्ची उसके घर भेजी थी.

महिला बीते 4 महीने से अपने मायके में रह रही थी. वहीं पर्ची पति के पास होने के कारण महिला घर गई और पति से मतदान की पर्ची मांगी. पति ने महिला को देखकर तीन तलाक बोलकर वैवाहिक रिश्ता खत्म कर लिया है. जानकारी है कि पति-पत्नी के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था. पति-पत्नी से अपने नाम पर फ्लैट नाम करवाना चाहता था. पीड़िता का आरोप है कि पति लगातार मेरा फ्लैट अपने नाम करने के लिए दबाव बना रहा है.
पीड़िता ने जब फ्लैट की लिखा पढ़ी करवाने से इनकार किया तो उसका पति भड़क गया. पति ने महिला को वोटिंग पर्ची देने से इनकार करते हुए तीन तलाक कहकर घर से बाहर निकाल दिया. महिला ने कमिश्नर से मामले की शिकायत की है. इंदौर कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच के आदेश दिए हैं. एमआईजी थाना प्रभारी अजय वर्मा तथ्य के आधार पर जांच कर रहे हैं. पुलिस मौजूदा एवं पूर्व के मामलों की जांच कर रही है. बहरहाल जांच के बाद स्पष्ट होगा कि तीन तलाक का असल मामला क्या है? और इसके पीछे अहम वजह पतदाता पर्ची है या मकान का विवाद है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker