एमपी के बुरहानपुर में दुल्हन अपनी शादी में झूमकर नाची,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

दिल्लीः मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में अनोखी बारात निकली. यहां दुल्हन ने खुद अपनी बारात निकाली और बग्घी में झूमकर नाची. बॉलीवुड के गानों पर थिरकती दुल्हन ने कहा कि वह समाज को समानता का संदेश देना चाहती है. उसने कहा कि मेरा सपना था कि मेरी बारात इस तरह से निकले और घरवालों ने भी मेरा साथ दिया. मैं शहर की भी शुक्रगुजार हूं कि मुझे लोगों ने हौंसला दिया. घर से निकली बारात शहर की कई सड़कों से गुजरी. जहां-जहां से बारात गुजरी लोग बड़ी देर तक उसके देखते रहे. अब इस बारात का वीडियो लोग सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. कई लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि मारू लखवानी की बहन दीपा लखवानी की शादी उल्हासनगर में हो रही है. शुक्रवार दोपहर उनकी बारात सिंधी बस्ती से निकली. जैसे ही बारात निकली बाराती झूमकर नाचने लगे. दुल्हन बनी दीपा भी बग्घी में नाच रही थीं. बेटी की इस तरह की बारात जब सड़कों पर निकली तो सभी की नजरें ठहर गईं. अमूमन बग्घी पर सवार दुल्हनें शर्मीले अंदाज में बैठी रहती हैं, लेकिन यहां मामला उलटा था. दुल्हन बारातियों के साथ डीजे पर बज रहे गानों पर जमकर झूम रही थी. यह नजारा देख वहां मौजूद लोगों ने यह दृश्य अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया.

इस मौके पर दुल्हन के परिवार ने कहा कि बेटी की इच्छा के अनुसार ही शादी की है. लड़का और लड़की में समानता दिखाने के लिए ये बारात निकाली गई है. बारात में मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात सहित अन्य राज्यों के मेहमान शामिल हुए. दीपा के भाई ने कहा कि हम आज बहुत खुश हैं. हमारी बेटी की बारात अनोखे तरीके से निकली है. मैं चाहता हूं समाज में लड़का और लड़की में कोई फर्क न किया जाए. हम यही संदेश देना चाह रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker