शादी में महीने भर बाद पानी में तैरता मिला महिला का शव

दिल्ली: एक सोने की चेन और 50 हजार रुपए के लिए एक नवविवाहिता की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. यह वारदात वैशाली जिले के महनार में हुई है. मारी गई नवविवाहिता की पहचान प्रीति देवी के रूप में हुई है.

वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र स्थित गंगा नदी के सतीहारा घाट पर गुरुवार सुबह एक महिला की लाश उपली हुई मिली. नदी में लाश मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची महनार थाने और सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने शव को नदी से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि सुबह पशु चराने गंगा नदी के किनारे गए लोगों ने नदी में उपली हुई एक महिला की लाश देखी. तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला. शव की शिनाख्त सहदेई बुजुर्ग ओपी के चकफैज पंचायत के रहनेवाले राहुल कुमार की पत्नी प्रीति देवी के रूप में हुई है. प्रीति के मायकेवालों ने दहेजहत्या का आरोप लगाया है.

तिसीऔता थाना क्षेत्र के नारी खुर्द गांव के रहनेवाले मोहन पासवान ने अपनी बेटी प्रीति की शादी 13 मई 2022 को चकफैज पंचायत के अदालत पासवान के बेटे राहुल कुमार के साथ की थी. प्रीति के नाना मनोज पासवान के मुताबिक, शादी के बाद से ही एक सोने की चेन और 50 हजार नगद के लिए प्रीति को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker