माँ ने बेटे को शराब का नशा छुड़ाने नशा मुक्ति केंद्र भेजा लेकिन सांसें रुकने से मौत

दिल्लीः जिले में असवाटा मोड़ स्थित नशा मुक्ति केंद्र में एक चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पर नशे की लत छुड़ाने के लिए भर्ती किए गए एक युवक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जिसके बाद युवक की मां ने आरोपी नशा मुक्ति केंद्र के संचालक पर मामला दर्ज करवाया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच कर रही है. मृतक की पहचान विज के तौर पर हुई है जो शराब के नशे का आदी थी और इसी के चलते उसकी मां ने उसे केंद्र में भर्ती करवाया था लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि विजय जब केंद्र से बाहर निकला तो उसकी मौत हो गई.
जानकारी के अनुसार पलवल की कृष्णा कॉलोनी निवासी अनीता देवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पुत्र विजय शराब का आदि था. जिसको लेकर उसने विजय को असावाट मोड़ स्थित नशा मुकित केंद्र संचालक सुंदर निवासी असावटा गांव के हवाले किया था और उनकी तय फिस भी उनको दी थी. चार महिने तक विजय नशा मुकित केंद्र में रहा और समय अवधि समाप्त होने के बाद उसे वापस घर भेज दिया गया. लेकिन विजय को फिर से शराब की लत गई.

महिला ने फिर से विजय को नशा मुकित केंद्र संचालक के हवाले कर दिया. इसी दौरान विजय की मां की तबीयत खराब हो गई और वह बीच-बीच में अपने बेटे का हाल जानने नहीं जा सकी. विजय पिछले दो महिने से नशा मुकित केंद्र में था. केंद्र संचालक ने महिला को यह कहकर बुलाया था कि समय अवधि के कुछ रुपये आप पर बकाया हैं. इस पर वो केंद्र संचालक के पास पहुंची और अपने बेटे को वापस अपने साथ ले आई. केंद्र संचालक ने हजारों रुपये पीड़िता पर बकाया भी बताए. लेकिन केंद्र से निकलते ही विजय ने अपनी मां को बताया कि उसे यहां पर पिछले पांच-सात दिनों से कॉफी टॉर्चर किया गया है और उसकी तबीयत बहुत ही खराब है, साथ ही उसके पेट में दर्द हो रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker