चेन्नई के समीप बस की ट्रक से हुई टक्कर, 6 की मौत

दिल्लीः चेन्नई के पास एक राजमार्ग पर शुक्रवार को सरकारी परिवहन निगम की एक बस के ट्रक से टकरा जाने से उसमें सवार 2 महिलाओं समेत 6 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि चेन्नई से चिदंबरम जा रही बस चेन्नई-तिरुचिरापल्ली राजमार्ग पर मदुरंतकम के पास एक कंटेनर ट्रक से जा भिड़ी.

समाचार एजेंसी भाषा की एक खबर के मुताबिक चेंगलपट्टू जिले के पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में कम से कम 10 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है. दुर्घटना के कारणों की जांच जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे को लेकर शोक जताया है. उन्होंने एक ट्वीट करके कहा कि ‘चेंगलपट्टू में सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जाने से दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

वहीं राज्यपाल आर.एन. रवि ने चेंगलपट्टू जिले में सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताई और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने भी इस हादसे पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने प्रत्येक शोक संतप्त परिवार को मुख्यमंत्री जन राहत कोष से पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker