कोरबा के रामपुर चौकी से नरकंकाल,सोती रही पुलिस

दिल्लीः छत्तीसगढ़ के कोरबा में पुलिस चौकी से नरकंकाल गायब होने का मामला सामने आया है. रात में नरकंकाल जब गायब तब बताया जा रहा है कि वहां ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी सो रहे थे. नरकंकाल गायब होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. उसकी तलाश शुरू की गई. चौकी से कुछ दूर पर नरकंकाल मिल गया. लापरवाही को लेकर जब पुलिस पर बात आई तो पूरा ठिकरा एक कुत्ते पर फोड़ दिया गया. बताया गया कि कुत्ता थाने से नरकंकाल लेकर भाग गया था.

दरअसल कोरबा के रामपुर चौकी में बोरे में बंद एक नरकंकाल को अवारा कुत्ता ले भागा और रिहायशी इलाके में छोड़ दिया. स्थानीय लोगों की नजर जब उस पर पड़ी तब पुलिस को अवगत कराया गया, जिसके बाद पुलिस ने नरकंकाल को अपने कब्जे में लिया. रामपुर पुलिस चौकी के पीछे मौजूद सीएसईबी काॅलोनी में रहने वाले लोग उस वक्त सकते में आ गए, जब उन्होंने काॅलोनी के बीच नरकंकाल को देखा. उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नरकंकाल को अपने कब्जे में लिया.

बता दें कि पिछले दिनों जिला अस्पताल के पीछे अज्ञात व्यक्ति का नरकंकाल मिला था, जिसकी तस्दीक के लिए रामपुर पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया था. बोरी में भरकर पुलिस चैकी में रख दिया, लेकिन चौकी के कर्मचारियों ने ऐसी लापरवाही बरती कि उसे लावारिश छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि आवारा कुत्तों की नजर उस पर पड़ी और बोरी समेत नरकंकाल को ले भागे. वो तो अच्छा हुआ कुत्तों ने उसे पुलिस चौकी के नजदीक छोड़ा नहीं तो रामपुर पुलिस की मुश्किलें बढ़ सकती थी. फिर लापरवाही को लेकर सवाल उठ रहे हैं. मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को भी दे दी गई है. बहरहाल पुलिस ने गायब नरकंकाल को फिर से अपने कब्जे में ले लिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker