रुड़की: मां और बेटी के साथ हुए गैंगरेप केस में बड़ा अपडेट

दिल्लीः रुड़की में दो हफ्ते पहले एक मां और बेटी के साथ हुए गैंगरेप केस में बड़ा अपडेट यह है कि पुलिस अब आरोपियों के डीएनए टेस्ट करेगी. हरिद्वार ज़िले से ही एक और बड़ी खबर यह भी है कि वन्यजीव तस्कर पकड़े गए हैं और इनके पास से बाघ की खाल भी बरामद हुई है. वहीं, रुद्रपुर में एक कांग्रेस नेता पर नकाबपोशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया, तो हंगामा खड़ा हो गया. इधर, अल्मोड़ा से एक दिल दहलाने वाली खबर है कि एक महिला ने अपनी ही दुधमुंही बच्ची को जान से मारने की कोशिश की.

पहले इसी केस की बात करें तो अल्मोड़ा के बेस अस्पताल के पास एक अजीबोगरीब मामले के अनुसार तीन महीने की बच्ची को उसकी मां ने ही जान से मारने की कोशिश की. पुलिस ने बच्ची को अपनी अभिरक्षा में ले लिया. बच्ची की दादी स्नेहलता ने कहा कि दो साल पहले उनके बेटे के साथ मुरादाबाद की लड़की की शादी हुई थी. वह अपने पहले पति छोड़ चुकी थी. दादी के मुताबिक अब वह बच्ची को मारकर पैसे लेकर जाना चाहती थी. सीओ विमल प्रसाद ने कहा बच्चे की हालत खतरे से बाहर है और पति पत्नी से बातचीत कर आगे कार्रवाई की जाएगी.

24 जून को मां बेटी के साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस अब आरोपियों का डीएनए टेस्ट करेगी, जिसको लेकर पांचों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी है. पुलिस ने कोर्ट से अनुमति मांगी है. एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल का कहना है कि पुलिस को केस मज़बूत करने के लिए कार में भी कई अहम सबूत मिले हैं और पुलिस मामले में आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की कोशिश कर रही है.\

रुद्रपुर में मोदी मैदान के पास गुरुवार शाम कांग्रेस नगर महामंत्री रंजीत सिंह राणा की बाइक रुकवाकर दो नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया. धारदार हथियार से राणा के सीने, चेहरे और हाथ पर वार कर उन्हें नाले में गिरा दिया गया. लहूलुहान राणा के शोर मचाने पर लोग जुटे तो आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए. कुछ ही देर में पुलिस के साथ ही कांग्रेसी भी मौके पर पहुंचे और राणा को ज़िला अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के देर में पहुंचने पर कांग्रेसियों ने हंगामा किया तो राणा ने खुद की जान को खतरा बताया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker