एक्टर नवाजद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर उज्जैन के प्रोड्यूसर ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

दिल्लीः फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ उज्जैन के क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में बड़नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पूरा मामला बड़नगर में हुई होली कॉउ फिल्म शूटिंग से जुड़ा हुआ है. दरअसल ऋषि नगर के रहने वाले रुद्राक्ष फिल्म और मल्टीमीडिया के प्रॉपराइटर सुनील गढ़वाल ने बड़नगर थाने में एक शिकायती आवेदन दिया है. उसमें उन्होंने फिल्म कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. सुनील गढ़वाल ने बताया कि मुंबई निवासी बहन मंजू गढ़वाल के माध्यम से आलिया सिद्दीकी से मुलाकात हुई थी. इस दौरान उन्होंने होली कॉउ नामक एक फिल्म बनाने की योजना बताई जिस पर हमारी बात आगे बढ़ी.

उनका कहना है कि 2019 में फरवरी और मार्च के बीच बड़नगर में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई करीब 20 दिन तक फिल्म की शूटिंग चलने के बाद कुल 5300000 रुपये खर्चा होने के बाद जब आलिया सिद्दीकी से राशि लौटाने की मांग की गई तो आलिया ने 22 लाख रुपये लौटा दिए. लेकिन 3 साल बीत जाने के बाद भी 31 लाख रुपये अब तक नहीं लौटाए है. बार-बार कहने के बाद भी अब आलिया ने फोन उठाना भी बंद कर दिया है.

उज्जैन के बड़नगर में फिल्म की शूटिंग की गई थी जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और संजय मिश्रा फिल्म में मुख्य भूमिका में है. वहीं फिल्म का डायरेक्शन साईं कबीर ने किया है. होली काऊ एक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है जो कि एक गाय के गुम हो जाने की स्टोरी पर आधारित है. सुनील गढ़वाल ने आरोप लगाया कि बीते कई वर्षों से आलिया और मेरी बहन मंजू गढ़वाल के पारिवारिक संबंध है, लेकिन फिल्म निर्माण के दौरान राशि नहीं लौटाने को लेकर जब लगातार हमने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने हमारे फोन ब्लॉक कर दिए. इसके बाद जब हम से बात की गई तो उन्हें देख लेने की धमकी तक दे दी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker