यूपी पुलिस: थाने में दरोगा की जन्मदिन पार्टी, केक लेकर पहुंचा अपराधी

दिल्लीः उत्तर प्रदेश की पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में है, मगर इस बार वजह उसकी छवि को किरकिरी करने वाली है. मेरठ में कुछ पुलिस वाले इन दिनों कानून-व्यवस्था की परवाह छोड़कर थाने में जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं, दरोगा की बर्थडे पार्टी भी अपराधियों के साथ हो रही है. हैरानी की बात है कि दरोगा की जन्मदिन पार्टी में केक लेकर खुद अपराधी पहुंचा था. जब कथित अपराधियों ने दरोगा के साथ बर्थडे पार्टी की सेल्फी ली तो पुलिस और अपराधियों के गठजोड़ की कहानी पर से पर्दा उठ गया.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल यह तस्वीर मेरठ के थाना किठौर की है, जहां चौकी इंचार्ज के जन्मदिन की पार्टी में अपराधी केक लेकर पहुंच गया. इतना ही नहीं, दरोगा नरेश कुमार ने खुले दिल से उसका स्वागत भी किया. फिर पुलिस वालों और अपराधियों ने मिलकर दरोगा का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर लस्सी, कोल्ड ड्रिंक भी खूब चली.

यह मामला तब हुआ, जब थानाध्यक्ष छुट्टी पर थे और दरोगा नरेश कुमार के पास थानेदार का चार्ज था और ऐसे में उनके जन्मदिन की तारीख आ गई तो कथित अपराधियों ने अपने नंबर बढ़ाने के लिए दरोगा जी का जन्मदिन सेलिब्रेट कर दिया. दरोगा के जन्मदिन के मौके पर अपना रसूख दिखाने के लिए अपराधी ने सेल्फी भी ले ली. यह सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई. सेल्फी के वायरल होते ही पुलिस और अपराधी के गठजोड़ की कहानी खुल गई.

दरोगा नरेश कुमार के जन्मदिन की पार्टी में बसपा प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली का बेटा सलमान भी था. सलमान के साथ नदीम भी आया. नदीम पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज है. इसके अलावा और भी कई केस दर्ज हैं. वहीं, सलमान नगर पंचायत अध्यक्ष है, उसके ऊपर भी तीन मुकदमे दर्ज हैं, लेकिन अपराधियों के साथ पार्टी करने में पुलिस वालों को कोई गुरेज नहीं है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker