दिल्लीः स्कूल जा रही छात्रा पर चाकू से हुआ हमला,हालत गंभीर

दिल्लीः

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने 12वीं कक्षा की एक लड़की पर झगड़े के बाद चाकू से हमला कर दिया. ये घटना परिवार द्वारा उक्त व्यक्ति के खिलाफ लड़की को ‘परेशान’ करने के लिए पुलिस से संपर्क करने के बाद हुई. पुलिस ने बताया, ‘‘एक अस्पताल में बतौर हाउसकीपिंग स्टाफ काम करने वाले व्यक्ति पर हत्या के प्रयास के लिए मामला दर्ज किया गया है. लड़की के पेट पर चाकू से वार करने के कईं घाव हैं और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.’’ पुलिस ने बताया कि दोनों तिलक नगर में पास के इलाकों में रहते हैं और ”पिछले दो से तीन साल से दोस्त थे.”

उन्होंने कहा, यह घटना सुबह के करीब सात बजकर 15 मिनट पर हुई जब लड़की स्कूटी से स्कूल जा रही थी. आरोपी ने उसे रोका और दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गयी, जिसके बाद आरोपी ने उसके पेट में चाकू से वार किए. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा, झगड़े की वजह और चाकू से हमला करने का वास्तविक कारण अभी पता नहीं चला है क्योंकि लड़की का इलाज चल रहा है और उसका बयान दर्ज नहीं किया गया है. हालांकि, आरोपी की पहचान कर ली गयी है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

आरोपी फोन बंद कर फरार हो गया था
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फोन बंद कर फरार हो गया था. पुलिस आरोपी के घर के आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है ताकि उसका कोई सुराग मिल सके. पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता नहीं हैं और उनकी मां घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती हैं. पीड़िता की मां ने कहा, ”घटना के वक्त मेरी बेटी स्कूल जा रही थी आरोपी उसे पहले भी परेशान करता था. हमने मई में भी पुलिस को इसकी सूचना दी थी. आरोपी ने उस वक्त उसे धमकी भी दी थी.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker