लूट का हैरतअंगेज मामला आया सामने,लुटे 18 लाख बरामद हुए 81 लाख

दिल्लीः लाखों रुपये की लूट (Loot) का एक सनसनी खेज और हैरतअंगेज मामला सामने आया है. हालांकि लूट के इस मामले को नोएडा पुलिस (Noida Police) ने सुलझा लिया है, लेकिन बावजूद इसके लूट का यह मामला दिलचस्प बना हुआ है. सभी आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. लूट की रकम भी बरामद हो गई है. लेकिन आरोपियों से बरामद हुई रकम एफआईआर (FIR) में दर्ज रकम के मुकाबले 5 गुना ज्यादा है. पुलिस ने इस मामले में कारोबारी के ड्राइवर, उसकी पत्नी और बहन समेत जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

दादरी पुलिस को दी गई सूचना के मुताबिक दिल्ली के कत्था कारोबारी संजीव की यूपी में अलीगढ़ के पास अनूपशहर में कत्था बनाने की फैक्ट्री है. बुधवार की सुबह संजीव अपने ड्राइवर सोनू चौहान के साथ क्रेटा कार से फैक्ट्री जा रहे थे. इसी दौरान जब कार पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर लुहारली टोल के पास कार पहुंची तो संजीव ने पेशाब जाने के लिए कार रुकवा ली. कार से उतरकर संजीव थोड़ी ही दूरी पर पेशाब करने लगे. इसी दौरान मौका देखते हुए ड्राइवर सोनू ने कार भगा दी. संजीव ने फौरन ही दादरी पुलिस को मोबाइल पर इसकी सूचना दे दी.

डीसीपी डॉ. मीनाक्षी के मुताबिक दिल्ली के कत्था कारोबारी ने ड्राइवर द्वारा 18 लाख रुपये लेकर भागने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी. क्योंकि कारोबारी की कार में फास्टैग लगा हुआ था, आरोपी अगर किसी टोल को पास करता तो उसकी लोकेशन मिल जाती, लेकिन टोल से न निकलकर आरोपी दूसरे रास्तों का इस्तेमाल करता रहा. लेकिन गुरुवार को आरोपी और उन खास मोबाइल नंबरों की लोकेशन मथुरा में मिल गई जो उससे ज्यादा बातचीत कर रहे थे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker