यमुना में नहाने गए चार युवक की डूबने से मौत

दिल्लीः द‍िल्‍ली से सटे लोनी इलाके से कल बृहस्‍पत‍िवार को चार युवक यमुना नदी में नहाने के ल‍िए आए थे. लेक‍िन वह कल देर रात्र‍ि तक घर नहीं पहुंचे. इसके बाद पर‍िजनों ने उन चारोंं के लापता होने की सूचना नॉर्थ द‍िल्‍ली के बुराडी थाने (Burari Police Station) में आज तड़के करीब 1.20 बजे कॉल करके दी. इसके बाद पुल‍िस ने इन सभी की तलाश शुरू की. उनके यमुना में डूबने का मामला सामने आया है.

द‍िल्‍ली पुल‍िस के नॉर्थ ज‍िला पुल‍िस उपायुक्‍त सागर स‍िंह कलसी के मुताब‍िक बुराड़ी थाना को आज तड़के करीब 1:20 बजे एक कॉल आई, जिसमें 4 लोगों के लापता होने की सूचना मिली. यह पाया गया कि 07/07/22 की दोपहर के आसपास, 14-20 वर्ष की आयु के 4 व्यक्ति लोनी से यमुना में तैरने के लिए ठोकर नंबर 7, सोनिया पुश्ता, बुराड़ी में आए थे. एक दोस्त की निशानदेही पर एक बाइक यमुना किनारे पर लगी थी और कुछ कपड़े मिले थे. सुबह से ही तलाश और बचाव शुरू हुआ और अब तक 3 शव बरामद किए जा चुके हैं.

दिल्ली के तिलक नगर में स्कूल जा रही छात्रा पर चाकू से हमला, अधिक खून बहने से हालत गंभीर

बताया जाता है क‍ि जब वह चारों लड़के देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो उन्‍होंने पुल‍िस को कॉल कर इसकी सूचना दी. इसके बाद पुल‍िस ने गोताखोरों को लगाया और अब तक तीन शवों को बरामद कर ल‍िया गया है. चौथे शख्‍स की तलाश की जा रही है. अभी उसके बारे में पता नहीं चला है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker