दिल्लीः कल्याणपुरी में बीच सड़क लड़को की चाकूबाजी, एक की मौत

दिल्लीः  दिल्ली में एक खौफनाक वीडियो वायरस हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के चाकूबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस चाकूबाजी में एक लड़के की मौत हो गई है. वहीं, घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना 4 जुलाई की है. दिल्ली पुलिस को कॉल मिली थी कि कल्याणपुरी के ब्लॉक- 9 में कुछ युवकों के बीच में जमकर मारपीट हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर एक युवक गंभीर रूप से घायल मिला, जिसकी पहचान अर्जुन के रूप में हुई. उसको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले में एक हर्ष नाम के युवक को गिरफ्तार किया है और उसके साथ एक नाबालिग को भी पकड़ा है. गिरफ्तार आरोपी अभी पुलिस रिमांड पर हैं. झगड़े का कारण क्या था ये अभी साफ नहीं हो पाया है.

दिल्ली के रंजीत नगर थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर इलाके में एक जिम में गोलीबारी हुई है. इस घटना में सनम जोत सिंह नाम के व्यक्ति को गोली लगी है. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी की गर्लफ्रेंड भी जिम में वर्कआउट करने के लिए आती थी. जिसकी कुछ दिन पहले जिम में कहासुनी हो गई थी. इसी का बदला लेने के लिए आरोपी एकांश उर्फ टोटो ने गोलीबारी की है. आरोपी से हथियार बरामद कर लिया गया है.

एक पुजारी की हत्या कर दी गई
बता दें कि दिल्ली में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि दिल्ली में 62 साल के एक पुजारी की हत्या कर दी गई. पुजारी की मारपीट के बाद मौत हो गई है. घटना के बाद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी भी पिटाई कर दी. फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 6 जुलाई को सुबह करीब 5.40 बजे थाना सोनिया विहार में एक पीसीआर कॉल मिली कि एक पुजारी को पुस्ता सोनिया विहार के पास एक शख्स ने पीटा है. तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि घायल को जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल की पहचान सोनी राम निवासी तृतीय पुस्ता सोनिया विहार आयु-62 वर्ष के रूप में हुई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker