बोल्डनेस से फैंस का करार लूटती हैं टीवी की हॉट नागिन सुरभि चंदना, इन तस्वीरों को देख मचल जाएगा दिल

नागिन और इश्कबाज शो से फेमस हुई एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सुरभि अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनका फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद है। यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सुरभि की तस्वीरें पोस्ट करते ही वायरल हो जाती हैं।

चाहे एथनिक ड्रेस ही या वेस्टर्न, सुरभी हर लुक को बेहद खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट करती हैं। इस ब्राउन गाउन में सुरभि बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने बालों को कर्ल करके खुला छोड़ा हुआ है। लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है।

इस वन शोल्डर फ्लोरल ड्रेस में सुरभी का स्टाइलिश लुक देखने लायक है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ इस लुक को कंपलीट किया है सुरभि के फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हैं

लाइट पिंक कलर के लहंगे में सुरभी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस ड्रेस में अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। एथनिक लुक में भी हॉट दिखना कोई सुरभि से सीखे।

इस थाई हाई स्लिट ड्रेस में सुरभि बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बोल्ड आई मेकअप और न्यूड लिप्स के साथ इस लुक को पूरा किया है।

सुरभि ने नेट की थाई हाई स्किट ड्रेस पहनी है, जिस पर एंब्रॉयडरी हुई है। सुरभी इस ड्रेस में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट आकृति नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती के लाखों फैंस दीवाने हैं।

आपको बता दें कि सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कैमियो से की थी। इसके बाद उन्होंने इश्कबाज और नागिन जैसे लोकप्रिय शोज में काम किया। इसके अलावा, सुरभि फिल्म बॉबी जासूस में भी नजर आई थीं। हाल ही में उन्हें बिग बॉस 15 में बतौर गेस्ट देखा गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker