शख्स ने इस अजीब तरीके से शॉप से चुराए 100 मोबाइल फ़ोन,गरीबो में बांटा

दिल्लीः रोबिन हुड के बारे में कहा जाता है कि वो अमीरों से पैसे चुराकर उसे जरुरतमंदों में बांट देता था. सोशल मीडिया पर इन दिनों 21वीं शताब्दी के एक रोबिन हुड की काफी चर्चा हो रही है. ये शख्स गरीबों की मदद के लिए चोरी करता था. लेकिन इस चोर में कई ख़ास बातें थी. पहला कि ये चोर सिर्फ और सिर्फ सफ़ेद चड्डी (Underpants Thief) पहनकर चोरी करता था. दूसरा इसके चोरी के आइटम में सिर्फ मोबाइल फोन शमिल थे. इस चोर ने पकड़े जाने तक लगभग सौ से अधिक मोबाइल फोन चुराए थे. इसे एक रेंट के कमरे से पुलिस ने पकड़ कर अरेस्ट कर लिया है.

मामला थाईलैंड से शामे आया. यहां पिछले दिनों एक साथ कई मोबाइल की दुकानों से चोरी की खबरें सामने आई. इस चोर के निशाने पर एक ख़ास ब्रांच की दुकानें शमिल थी. इस चोर ने थाईलैंड के बनाना आईटी स्टोर्स में चोरी की. लगभग नौ दुकानों से करीब सौ मोबाइल फोन चोरी हुए. जब इन दुकानों के सीसीटीवी खंगाले गए तो पुलिस ने पाया कि चोर सफ़ेद रंग की चड्डी में था. यानी ये सारी चोरियां एक ही शख्स ने की थी.

underpants thief

करीब नौ दुकानों से सफ़ेद चड्डी में चोरी करने के बाद इस चोर को मिस्टर अंडरपैंट नाम दिया गया. ये चोर चोरी के मोबाइल फोन को गरीबों में बांट देता था. शख्स की पहचान 23 साल के जेह इस्मा ए हमा के तौर पर थाईलैंड का रोबिन हुड बन चोरियां कर गरीबों में बांट देता था. इसने बनाना आईटी की कई दुकानों में रात को चोरी की और इस दौरान सिर्फ अपने अंडरपैन्ट्स पहनता था. बताया जा रहा है कि उसने अभी तक करीब 128 मोबाइल चुराए थे. चोरी के आइटम्स की कीमत करीब 34 लाख 82 हजार रुपये थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker