मतदान खत्म होने से ऐन पहले बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े

दिल्लीः इंदौर में नगरीय निकाय चुनाव का मतदान खत्म होने से ऐन पहले हंगामा बरप गया. कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए लाठियां भांजनी पड़ीं. हालात बिगड़ते देख पुलिस के बड़े अफसर और दोनों दलों के बड़े नेता भी मौके पर पहुंच गए.

इंदौर में बुधवार को नगरीय निकाय चुनाव के मतदान के दौरान अंतिम समय में विधानसभा क्रमांक-2 में जमकर हंगामा बरपा. कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजू भदौरिया और बीजेपी प्रत्याशी चंदू शिंदे के समर्थक आपस में भिड़ गए. नौबत ऐसी आ गई कि भाजपा प्रत्याशी शिंदे को वॉर्ड से भागना पड़ा. महिलाओं और रहवासियों ने उन्हें घेर लिया और उनकी कार पर जमकर चप्पल बरसाई,चंदू शिंदे मौका मिलते ही कार को रिवर्स कर वहां से भाग निकले. इस बीच पुलिसकर्मी शिंदे के वाहन में तोड़फोड़ करने वालों को पकड़ कर थाने ले आयी. उन्हें देख भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए और उनकी पिटाई शुरू कर दी. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया. जिसमें पांच कार्यकर्ता घायल हो गए.

कांग्रेस नेता चिंटू चौकसे भी समर्थकों के साथ थाने पर पहुंच गए. उन्हें भी पुलिस ने खदेड़ दिया. इसके बाद दोनों पक्षों के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और हंगामा किया तो पुलिस ने सभी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. हालांकि इसके बाद भी विवाद नहीं रुका और पुलिस को लाठी भांजकर मामले को शांत कराना पड़ा. इस मामले को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट,भाजपा विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, आईडीए अध्यक्ष जयपाल चावड़ा औऱ नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे  भी हीरा नगर थाने पहुंच गए. कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, संजय शुक्ला, विशाल पटेल जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव भी थाने पहुंचे. दोनों दलों के सैकड़ों कार्यकर्ता एक बार फिर थाने पर इकट्ठे हो गए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker