नई भर्ती योजना को लेकर गहलोत के मंत्री का विवादित बयान, बोले- अग्निपथ से पैदा होंगे आतंकवादी

जयपुर। सशस्त्रों में भर्ती की नई ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर केंद्र सरकार पर विपक्ष हमलावर है। इसी बीच राजस्थान सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता रामलाल जाट का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना से ‘प्रशिक्षित आतंकवादी’ पैदा होंगे। इसके पीछे उन्होंने दलील दी कि बिना पेंशन और नौकरी की सुरक्षा के युवा भटक सकते हैं।

अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक, पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए रामलाल जाट ने कहा कि जब विधायकों और सांसदों को एक साल की सेवा के लिए भी पेंशन दी जाती है तो अग्निवीरों को क्यों नहीं ? उन्होंने कहा कि आप युवाओं को पांच साल, चार साल, तीन साल के लिए नौकरी दे रहे हैं। कम से कम उन्हें पेंशन दीजिए। आप देश को प्रशिक्षित आतंकवादियों की ओर धकेल रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि आने वाले समय में देश के युवा समझेंगे। विपक्ष में रहते हुए हम इस योजना का हर मंच पर विरोध करेंगे। राहुल गांधी जो मुद्दे उठा रहे हैं उनका समर्थन कर हम देश को जगाएंगे। इसी बीच उन्होंने उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या की निंदा की और कहा कि हत्या चौंकाने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नुपुर शर्मा ने अगर विवादित बयान नहीं दिया होता तो कन्हैयालाल आज जीवित होते।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker