छोटे से टॉप में टोन्ड ऐब्स दिखा जब श्वेता तिवारी ने किया बुरा हाल, 41 की उम्र में जबरदस्त फिगर देख होश न खो बैठना

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका फैशन बहुत ही यूनिक है। 41 साल की हो चुकी यह हसीना जब फैशनेबल क्लोद्स में फोटोशूट कराती है, तो कम उम्र की बालाओं के ग्लैमरस लुक्स भी फीके पड़ जाते हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस और फिट फिगर हर किसी को हैरत में डाल देता है। आप श्वेता के स्टाइलिश लुक्स पर नजर डालेंगे, तो देखेंगे कि अदाकारा हमेशा ही इस तरह के कपड़ों को कैरी करती हैं जो उन्हें बहुत ही स्टनिंग दिखाता है। हसीना अपने एलिगेंट और ग्रेसफुल लुक्स से हमेशा ही तारीफें बटोरती हुई नजर आती हैं। फिर चाहे उनके सामने उनकी बेटी पलक ही क्यों न हो, वह उन्हें भी टक्कर देने में पीछे नहीं रहती। ऐसा ही एक फोटोशूट हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें श्वेता फैशन गोल्स देती हुई दिखाई दे रही हैं और आप उनकी सादगी पर मर मिटेंगे

श्वेता तिवारी ने अपने इस फोटोशूट के लिए ऐसे कपड़ों को चुना था, जिन्हें आप समर्स के लिए आसानी से कैरी कर सकती हैं। गर्मियों के सीजन के लिए इस तरह के चीयरफुल कलर्स वाले कपड़े बहुत ही बढ़िया रहते हैं। हसीना के फैशन स्टाइलिस्ट विक्टर रॉबिनसन ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके इस फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें वह 25 साल की बाला की तरह लग रही थीं।

श्वेता ने इस मल्टीकलर को-आर्ड सेट को क्लोदिंग ब्रैंड Reema Anand से पिक किया था, जिसका प्रिंट बहुत ही आईकैची लग रहा था। वहीं इस पर एनिमल प्रिंट दिख रहे थे, जिसमें जेबरा और लियोपार्ड के प्रिंट्स शामिल थे। हसीना ने जिस क्रॉप टॉप को पहना था, उसका पैटर्न वन-शोल्डर था और दूसरी तरफ पफी स्लीव्स दी गई थी। इस टॉप में नेकलाइन और हेमलाइन पर काली पट्टी जोड़ी गई थी, जो उसे फिनिशिंग टच दे रही थी।

हसीना ने अपने इस क्रॉप टॉप में टोन्ड ऐब्स और कर्वी फिगर दिखाने का एक भी मौका नहीं जाने दिया था। वहीं उन्होंने फिटेड टॉप के साथ जिस मैचिंग स्कर्ट को पहना था, उसका फ्लोई पैटर्न बहुत ही बढ़िया लग रहा था। गर्मी में इस तरह की स्कर्ट बहुत ही आरामदायक रहती हैं। इस मोनोक्रोमैटिक लुक में स्टाइल बढ़ाने के लिए श्वेता ने अपने किलर एक्सप्रेशन्स का इस्तेमाल किया था, जिसने उनके फोटोशूट को शानदार बना दिया था।

अपने लुक में स्टाइलिंग एलिमेंट करने के लिए श्वेता ने कूल शेड्स वेअर किए थे, जिसमें वह अपनी कजरारी आंखों से घायल करते हुए दिख रही थीं। वहीं हाथ में मेटल के बड़े-बड़े कड़े और कान में ड्रॉपडाउन रेड कलर के ईयररिंग्स पहने थे। नैचुरल टोन फाउंडेशन के साथ पिंक आई-शैडो, कोहल्ड आईज, न्यूड शेड लिप्स और बालों को खुला छोड़ा था। हसीना का यह लुक ऐसा था जिसे आप अपने कॉलेज या ऑफिस दोनों जगह आराम से कैरी कर सकती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker