पत्रकार के नाते राजनीतिक रैली कवर करते थे आतंकी ! रविंदर रैना बोले- तालिब हुसैन शाह ने की भाजपा दफ्तर की रेकी

श्रीनगर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन दावों को खारिज कर दिया जिसमें कहा जा रहा है कि प्रदेश के रियासी जिले में गिरफ्तार किया गया लश्कर ए तैयबा का आतंकवादी पार्टी का सदस्य है। इसी बीच जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना का बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने इस मामले को बेहद गंभीर बताया। हालांकि भाजपा ने इन दावों को खारिज कर दिया कि तालिब हुसैन शाह जम्मू-कश्मीर के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का आईटी प्रभारी था।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने तालिब हुसैन शाह जो लश्कर का आतंकी है और उसका साथी फैजल अहमद डार लगातार एक पत्रकार के रूप में भाजपा के कार्यालय में आते थे। यह लोग जम्मू-कश्मीर में भाजपा के ऑफिस में प्रेस वार्ता और भाजपा की राजनीतिक रैली एक पत्रकार के नाते कवर करने आते थे।

उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि तालिब हुसैन शाह ने जम्मू-कश्मीर में स्थित त्रिकुटा नगर में भाजपा के दफ्तर की रेकी की। इन्होंने यह सारे फोटो और वीडियो पाकिस्तान के कब्ज़े वाले जम्मू-कश्मीर में लश्कर के सरगना को भेजे। यह बहुत ही गंभीर मामला है।

गौरतलब है कि लश्कर-ए-तैयबा के एक शीर्ष आतंकवादी को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद से तमाम राजनीतिक दलों ने भाजपा को निशाने पर ले लिया। क्योंकि जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़वाया था उसे भाजपा का एक सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है, जिसे हाल में जम्मू प्रांत में पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के आईटी और सोशल मीडिया प्रकोष्ठ का प्रभारी चुना गया था। हालांकि भाजपा ने इन दावों को खारिज कर दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker