बारिश के कारण मुंबई में लोकल ट्रेन सेवाएं हुई 10 से 15 मिनट लेट

दिल्लीः मंगलवार सुबह भारी बारिश के कारण मुंबई में लोकल ट्रेन सेवाएं 10 से 15 मिनट की देरी से चलने के कारण हजारों यात्रियों को अपने ऑफिस समय पर पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ा. बता दें कि मुंबई में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने पश्चिमी तट पर कई क्षेत्रों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है, जिसमें मुंबई, ठाणे, रत्नागिरी शामिल हैं. आईएमडी ने अपने 5 दिनों के पूर्वानुमान में शुक्रवार तक मुंबई और ठाणे में भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शिवाजी सुतार, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ), मध्य रेलवे, मुंबई ने यात्रियों को ट्रेनों की स्थिति के बारे में अपडेट रखा. सभी कॉरिडोर पर ट्रेनें चल रही हैं. मेन, हार्बर लाइन पर कुछ ट्रेनें 10-15 मिनट देरी से चल रही हैं.

मेनलाइन पर कुछ ट्रेनें 10 से 15 मिनट और हार्बर लाइन पर 10 मिनट की देरी से चल रही हैं. ट्रांस हार्बर और बेलापुर व नेरुल-खरकोपर लाइन पर ट्रेनें सुचारू रूप से चल रही हैं. शहर और उपनगरों में मध्यम से भारी बारिश के आईएमडी के पूर्वानुमान के बारे में ट्वीट करते हुए, मध्य रेलवे ने कहा कि मेन, हार्बर, ट्रांसहार्बर और चौथे कॉरिडोर (बेलापुर / नेरुल-खरकोपर लाइन) पर ट्रेनें मंगलवार सुबह 8 बजे तक सुचारू रूप से चल रही हैं. सुबह साढ़े नौ बजे पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) सुमित ठाकुर के हवाले से ट्वीट किया गया कि चर्चगेट से दहानू रोड और माहिम से गोरेगांव के बीच हार्बर लाइन पर ट्रेनें सामान्य रूप से चल रही हैं.

मुंबई, ठाणे, पालघर, रायगढ़, रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग, पुणे, बीड, लातूर, जालना, परभणी और कई अन्य सहित महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. पांच एनडीआरएफ की एक टीम चिपलून, रत्नागिरी में तैनात की गई है और एक अन्य टीम को महाड, रायगढ़ में मौजूदा मानसून और पिछले साल की विनाशकारी बाढ़ में ऑरेंज अलर्ट के कारण तैनात किया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker