न्यासा देवगन ने नाइट क्लब में फ्रेंड्स संग की जमकर मस्ती, ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप में दिखीं बेहद स्टाइलिश

बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फ्लोविंग हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कोई भी तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. अब उनकी कुछ और तसवीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है जिसमें वो अपने फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. उनकी तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

न्यासा देवगन की लंदन के एक नाइट क्लब में अपने साथियों के साथ मस्ती करते हुए तसवीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. तसवीरों में न्यासा देवगन को ब्लू जींस और ऑफ शोल्डर व्हाइट क्रॉप टॉप में देखा जा सकता है. सेलिब्रिटी किड ने बालों को ओपन हेयर लुक मिला है. उनके मेकअप की बदौलत एक ग्लैमरस, फैशनेबल लुक था. उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर पोज़ दिये, जिसमें अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल भी शामिल थीं. सबके साथ पोज देते हुए वह भी प्यारी लग रही थीं.

अजय देवगन और काजोल की बेटी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. स्टारलेट को पार्टी करना और लाइफ को पूरी तरह से जीना भी पसंद है. न्यासा ने कुछ दिन पहले ही अपना 19वां जन्मदिन मनाया था. न्यासा के 19वें जन्मदिन पर अजय देवगन की अपनी प्यारी बेटी के लिए एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया था. उन्होंने लिखा था, ‘मेरी प्यारी बेटी, तुम खास हो. आज कल हमेशा. जन्मदिन मुबारक हो न्यासा. आपके पास होने का सौभाग्य.”

गौरतलब है कि, अजय देवगन और काजोल की सबसे बड़ी बेटी न्यासा इस समय यूनाइटेड किंगडम में पढ़ाई कर रही हैं. वहीं कई रिपोर्ट्स में दावा किया है कि न्यासा देवगन एक दिन फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहती हैं. पिछले दिनों फिल्म कंपेनियन के साथ एक नए इंटरव्यू में जब अजय से न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, “मुझे नहीं पता कि क्या वह इस लाइन में आना चाहती हैं. अब तक उन्होंने इसके प्रति उदासीनता दिखाई है. बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है. वह विदेश में है, वह अभी पढ़ रही है.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker