स्टालिन ने दी DMK कार्यकर्ताओं को चेतावनी, अनुशासनहीनता की तो मैं फिर तानाशाह बन जाऊंगा

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सोमवार को कहा कि अगर उनके शासन में कदाचार और अनुशासनहीनता बढ़ी तो वह कार्रवाई करने के लिए ‘तानाशाह’ बन जाएंगे। मेरे करीबी कह रहे हैं कि मैं बहुत ज्यादा लोकतांत्रिक हो गया हूं। लोकतंत्र सभी की राय सुनने और उनका सम्मान करने के बारे में है। लोकतंत्र ऐसा नहीं है कि कोई कुछ कर सकता है। मैं उस तरफ नहीं गया, लेकिन अगर अनुशासनहीनता और कदाचार बढ़ता है, तो मैं तानाशाह बन जाऊंगा और कार्रवाई करूंगा। यह मैं स्थानीय निकाय के प्रतिनिधियों से ही नहीं बल्कि सभी से कह रहा हूं।

सीएम स्टालिन ने महिला प्रतिनिधियों को भी निर्देश दिया कि वे अपने पति को अपनी जिम्मेदारियां न दें। इससे पहले, शहरी स्थानीय निकायों के प्रतिनिधियों की एक पार्टी बैठक की गई थी। इसमें राज्य के सीएम एमके स्टालिन भी मौजूद थे। उनकी मौजूदगी में ए राजा ने ये बातें कहीं। उन्होंने आगे कहा कि जब तक तमिलनाडु को पूर्ण स्वायत्तता नहीं मिल जाती, तब तक उनकी लड़ाई जारी रहेगी। 

डीएमके नेता ए राजा ने कहा कि द्रविड़ आंदोलन के प्रतीक थान्थाई पेरियार जब तक जिंदा रहे एक स्वतंत्र तमिलनाडु के लिए खड़े रहे। अब द्रमुक इससे दूर हो गई है। हमारे सीएम अन्नादुरई के रास्ते पर चल रहे हैं। पार्टी ने हालांकि पेरियार को स्वीकार कर लिया, लेकिन अखंडता और लोकतंत्र का समर्थन किया और कहा, ‘भारत जीवित रहे’ और पार्टी उस लाइन पर कायम है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker