HOROSCOPE TODAY: जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

दिल्लीः आइये जानते है आज के राशियों के बारे में

मेष राशि:

आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप किसी नए प्रोजेक्ट के मिलने से प्रसन्न रहेंगे,लेकिन आप दोस्तों के साथ खाली समय व्यतीत करने में ना पड़े। मन में उलझनों के कारण आपकी निर्णय लेने की क्षमता भी प्रभावित हो सकती है। आपके भाई व बहन में से किसी के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। आपको कुछ पुरानी चल रही समस्याओं से निजात मिलेगी और आपका रुका हुआ धन भी आपको प्राप्त हो सकता है। सांसारिक सुख के साधनों में वृद्धि होगी।

वृष राशिः

आज के दिन आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे और कई काम एक साथ हाथ में आने से आपकी व्याकाग्रता भी बढ़ सकती है,लेकिन फिर भी आपको यह सोचना होगा किसे पहले करूं या किसे बाद में। यदि आपने साझेदारी में किसी कार्य को चलाया हुआ है,तो उसमें आपको मन मुताबिक लाभ मिलेगा।

मिथुन राशि :

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। कोई कानूनी कार्य आपको परेशान करेगा,जिसके लिए आपको किसी से समझौता करना पड़ सकता है। परिवार में जमीन जायदाद से संबंधित बंटवारा हो,तो उसमें आपको बड़ों के बीच बोलने से बचना होगा। जीवनसाथी से यदि कोई वाद विवाद चल रहा था,तो वह समाप्त होगा।

कर्क राशि:

आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपकी किसी नई संपत्ति को खरीदने की अभिलाषा पूरी होगी। आपको नौकरी में भी पदोन्नति प्राप्त होती दिख रही है,लेकिन आपको किसी की कही सुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा। दोस्तों के साथ आप मौज मस्ती करते नजर आएंगे।

सिंह राशि:

आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। भाई बहनों के साथ चल रही अनबन समाप्त होगी,लेकिन सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को किसी सरकारी योजना का लाभ मिलता दिख रहा है,जो लोग किसी से उधार लेने की सोच रहे हैं,उन्हें वह आसानी से मिल जाएगा। आप कुछ दान पुण्य के कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे,जिसका आपको लाभ भी अवश्य मिलेगा।


कन्या राशि:

आज का दिन आपके लिए आलस्य भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपको लोगों के साथ खाली बैठकर समय व्यतीत करने से अच्छा है कि आप अपने कामों की ओर ध्यान लगाएं। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा में भाग लेने का सोचा है,तो वह उसके लिए आवेदन कर सकते हैं। 

तुला राशिः

आज का दिन आपके आत्मविश्वास में वृद्धि लेकर आएगा,जो लोग सट्टेबाजी में धन का निवेश करते हैं,उन्हे किसी के कहने में आकर निवेश किया,तो बाद में पछतावा होगा। आपके शरीर में आप चुस्ती फुर्ती भरपूर रहेगी,जिसके कारण आप अपने लंबे समय से रुके हुए कार्यों को भी पूरा करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। 

वृश्चिक राशिः

आज का दिन आपके खर्चों में बढ़ोतरी लेकर आएगा। व्यापार की कुछ बाधाओं से चलते आपके कुछ काम लटक सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आर्थिक मामलों में आपको सावधान रहना होगा। विद्यार्थियों के लिए परेशानी भरा रहेगा। परिवार में माहौल आज खुशनुमा रहेगा। आपको किसी भी विपरीत परिस्थिति में संयम बनाए रखना होगा,तभी आप उससे बाहर आसानी से निकल पाएंगे।

धनु राशिः

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को मनचाहा परिवर्तन मिलेगा। यदि आपने पहले कभी किसी को धन उधार दिया था,तो वह आपको वापस मिल सकता है। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे। 

मकर राशिः

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके शत्रु परेशान करेंगे,लेकिन नौकरी से जुड़े जातक की अपने किसी अधिकारी से बहसबाजी हो सकती है। आपको अपने धन का भरपूर लाभ मिलेगा। व्यापार के लिए यदि आप किसी यात्रा पर जायेंगे,तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगी।

कुंभ राशिः

आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायक रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप अपनी कुछ लंबे समय से रुकी हुई योजना को लांच करेंगे,जिनका आपको लाभ अवश्य मिलेगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। संतान के करियर में आ रही समस्याओं का आपको समाधान मिलेगा। आपको बेवजह किसी से भी बहसबाजी पड़ने में बचना होगा,क्योंकि आपका रूखा व्यवहार आपकी परेशानी का कारण बन सकता है। 

मीन राशिः

आर्थिक स्थिति को लेकर आज आपका दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा और मन परेशान हो सकता है,लेकिन आपको रुपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतनी होगी। विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं,उनके लिए कोई बेहतर अवसर आ सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker