गुरुग्राम में BJP विधायक से मांगी रंगदारी, 5 लाख रुपए नहीं दिए तो जान से मर देंगे

दिल्लीः गुरुग्राम के सोहना से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक संजय सिंह को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजकर पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रुपए नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने खुद को गैंगस्टर नीरज बवाना गैंग का सदस्य बताया था। पुलिस ने विधायक की शिकायत पर सोहना सिटी थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोहना से भाजपा विधायक संजय सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 25 जून शाम को साढ़े सात बजे वह सोहना स्थित अपने घर पर थे, तभी उनके वॉट्सऐप पर 12 डिजिट के नंबर से मैसेज आया। मैसेज करने वाले ने एक खाता नंबर शेयर करते हुए खुद को नीरज बवाना गैंग का सदस्य बताया और उनसे पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी।

26 जून को 12 बजे तक रुपए खाते में ट्रांसफर करवाने की बात कही गई थी। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। मैसेज भेजने वाले ने खुद को गैंगस्टर नीरज बवाना गैंग का सदस्य बताया था। बता दें कि गैंगस्टर नीरज बवाना बीते काफी समय से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिस नंबर से मैसेज भेजकर रंगदारी मांगी गई थी, उसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

गैंगस्टर के नाम पर धमकी देने का यह पहला मामला नहीं है। कथित तौर पर बीते एक महीने में गैंगस्टर के गुर्गों द्वारा उसके नाम से व्यापारी और स्कूल के चेयरमैन को धमकियां दी गईं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों द्वारा नगर पालिका पटौदी के चेयरमैन को शराब के कारोबार में हिस्सेदारी के लिए दो बार धमकियां दी गईं। यही नहीं, उनके घर पर फायरिंग भी करवाई गई। लॉरेंस गैंग द्वारा सेक्टर-5 में रहने वाले कारोबारी से पांच करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। उसके बाद गैंगस्टर का नाम लेकर एक स्कूल के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी दी गई। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker