व्हाइट गाउन में दीपिका पादुकोण का दिखा क्लासी लुक, एक्ट्रेस से नजरे हटाना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड की डीवा कही जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों जमकर जलवे बिखेर रही हैं। एक्ट्रेस ने अभी अभी कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने बेहतरीन लुक्स और अपने स्टाइलिश ड्रेस से सबको इम्प्रेस और आश्चर्यचकित कर दिया हैं। हालांकि दीपिका के सुंदरता के चर्चे तो इंडस्ट्री में ब्वाइसे भी होते ही रहते हैं। इस बिच दीपिका का अब एक और लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

जहा दीपिका ने अपने बेहतरीन गाउन पहन सबको घायल कर दिया हैं। दरअसल दीपिका इस वक्त मैडरिड में हैं और उन्होंने एक इवेंट में शिरकत की है। दीपिका की इवेंट से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वही दीपिका का ये लुक देखकर फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। इवेंट में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का प्लंजिंग नेकलाइन गाउन पहना है। इस रफल गाउन में दीपिका बला की खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका ने अपने इस लुक को डायमंड नेकलेस के साथ कंप्लीट किया है।

इस लुक के साथ उन्होंने स्मोकी आई मेकअप किया है जो उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है। वही दीपिका के इस लुक पर अब फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। और एक्ट्रेस की सुंदरता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वही हाल ही में फिल्म की शूट के दौरान दीपिका की तबीयत खराब हो गयी थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट होना पड़ा था। वही उनकी तबीयत को लेकर फैंस काफी परेशान हो गए थे। और अब तबीयत ठीक होने के बाद एक्ट्रेस ने फिर से काम पर वापसी कर ली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही थीं। वह जल्द ही शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आने वाली हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker