सुष्मिता सेन की बेटी रेने ने आलिया भट्ट का गाना गाकर चलाया अपने सुरो का जादू, वायरल हुआ वीडियो

सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने सेन इस वक्त सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल, रेने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है। इस वीडियो से पहले किसी को भी अंदाजा नहीं था कि रेने ऐसा कुछ भी कर सकती है। वो तो शुक्र है सोशल मीडिया का वर्ना ये सच्चाई पता नहीं कब बाहर आती। दरअसल, इस वीडियो में रेने ने कुछ ऐसा किया है कि हर कोई बस उनकी तारीफे कर रहा है। बता दे, सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन एक बेहतरीन सिंगर भी हैं।

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ऐसा बोल रहे है। अब रेने सेन ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सॉन्ग जब सइयां को गुनगुनाया है और इस मीठी आवाज से पूरी दुनिया को बताया है कि उनमे क्या खास बात है। रेने सेन ने वर्ल्ड म्यूजिक डे के मौके पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के गाने को गा रही हैं। सिर्फ सुष्मिता सेन ही नहीं बल्कि फैन्स ने भी रेने की वॉइस की जमकर तारीफ की है। यूजर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा है- क्या खूबसूरत आवाज है। एक ने लिखा है- वो काफी अच्छा गाती हैं, और हर एक नोट परफेक्ट है।

एक फैन ने लिखा है-कितनी सुकून वाली फीलिंग है। वीडियो शेयर करते ही फैन्स रेने की खूबसूरत आवाज की जमकर तारीफें करने लगे। बता दें कि रेने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू कर चुकी हैं। एक शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी से रेने ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया है। यह फिल्म 10 जनवरी 2022 को रिलीज हुई, जो डिज्नी हॉटस्टार पर मौजूद है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker