23 साल इंतज़ार के बाद म०प्र० खेलेगा रणजी फाइनल,सिंधिया-शिवराज ने दी शुभकामनाएं

दिल्लीः मध्यप्रदेश की टीम 23 साल बाद रणजी ट्रॉफी फाइनल खेलने जा रही है. खास बात ये है कि 1999 में टीम चंद्रकांत पंडित की कप्तानी में पहली बार रणजी के फाइनल में पहुंची थी. अब वो ही टीम के कोच हैं. उनकी कोचिंग में ही टीम 22 जून से मुंबई के खिलाफ खिताबी मुकाबले में उतरेगी. टीम के सदस्यों की हौसलाअफजाई के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की. 1999 में कर्नाटक के खिलाफ खेले गए फाइनल मुकाबले में एमपी को हार का सामना करना पड़ा था.

इंदौर के लोग भी एतिहासिक मैच का साक्षी बनने मुंबई पहुंच रहे हैं. रणजी टीम में इंदौर के भी तीन खिलाड़ी शुभम शर्मा, रजत पाटीदार और सारांश जैन शामिल हैं. इन खिलाडियों को तैयार करने वाले बीसीसीआई के सदस्य राजू चौहान का कहना है हम लोग बहुत खुश हैं कि हमारे बच्चे रणजी टीम का हिस्सा हैं. पूरे एमपीसीए की टीम आज गौरव का अनुभव कर रही है.

सिंधिया ने दी शुभकामनाएं
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोच चंद्रकांत समेत सभी लोगों से बात कर शुभकामनाएं दी हैं. हम लोग भी मैच देखने मुंबई जा रहे हैं. वहीं पूर्व रणजी खिलाड़ी का कहना है चंद्रकांत पंडित ने बहुत मेहनत कराई है. शाम से सुबह 5 बजे तक प्रैक्टिस चलती थी. अब जाकर मेहनत रंग ला रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker