MP: पत्नी को मायके भेज दूसरी लड़की संग भागा पति

दिल्लीः मध्य प्रदेश के इंदौर में एक पति ने ऐसा कारनामा किया जिसे जानकर पत्नी हैरान रह गई. दरअसल, छोटा बांगड़दा इलाके के रहने वाले युवक की कुछ साल पहले शादी हुई थी. 15 दिन पहले वह पति भी बना. उसने डिलीवरी के लिए अपनी पत्नी को मायके भेज दिया था. इस दौरान पति दूसरी युवती को लेकर भाग गया. पत्नी को फेसबुक के जरिए पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है. इसके बाद पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में शिकाय की है. पत्नी का आरोप है कि काफी लंबे समय से पति का दूसरी युवती से अफेयर चल रहा था. अब पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बबीता नाम की महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पत्नी का कहना है कि पति ने उसे धोखा देकर दूसरी युवती से शादी की है. महिला का दावा है कि यह युवती मुस्लिम है. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उसे पता चला कि पति ने दूसरी शादी कर ली है. पति ने शिकायत उसने अपने ससुराल में भी करनी की कोशिश की, लेकिन पति ने परिवार वालों ने उसके धमकी दी. इतना ही नहीं आरोपी पति ने भी उसे फोन पर धमकियां दी है.

पत्नी का कहना है कि कुछ साल पहले उसकी शादी राजेश नाम के शख्स से हुई थी. 15 दिन पहले उसने बच्ची को जन्म दिया. बच्चे के जन्म के बाद आरोपी पति ने उससे मुलाकात तक नीं की. इतना ही नहीं उसके ससुराल वाले भी उससे मिलने नहीं पहुंचे.मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति खजराना इलाके की रहने वाली युवती को अपने साथ भगाकर ले गया. इसके बाद दोनों ने शादी भी की ही. पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति की शिकायत उसने ससुराल में भी की थी. इसके बाद उसके सास ससुर ने उसे धमकी दी और चुप रहने को कहा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker