जानिए एकता कपूर के ये सुपर फ्लॉप सीरियल्स के बारे में, बीच में ही करने पड़े थे बंद

मुम्बई : टीवी की दुनिया की मशहूर क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) सीरियल्स के जरिए लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एकता अगर कोई सीरियल बनाती हैं तो न सिर्फ वो हिट होते हैं बल्कि उसके किरदार भी पॉपुलर हो जाते हैं। एकता कपूर ने एक से बढ़कर एक हिट सीरियल्स बनाए हैं, जो सालों तक चले हैं। लेकिन एकता कपूर ने कुछ सीरियल्स ऐसे भी बनाए हैं, जो सुपर फ्लॉप हुए हैं। जी हां, कई ऐसे टीवी शोज बने, जिनका जोर-शोर से प्रमोशन हुआ। लेकिन जब ये सीरियल्स रिलीज हुए तो दर्शकों को खास पसंद नहीं आए। आलम ये हुआ कि इन सीरियल्स को बीच में ही ऑफ एयर करना पड़ा। तो चलिए आपको एकता कपूर के फ्लॉप सीरियल के बारे में बताते हैं।

टीवी सीरियल ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ में डॉक्टर नील और रागिनी के तलाक के बाद दोबारा प्यार होने की कहानी थी। शुरू में ये सीरियल अच्छा चला लेकिन फिर दर्शकों ने इसकी कहानी को खास पसंद नहीं किया और ये बंद हो गया।

करण कुंद्रा, अमन वर्मा, सुमन दास, प्रियंवदा और उर्वशी ढोलकिया स्टारर सीरियल बेताब दिल की तमन्ना है सिर्फ चार महीने ही चला था। सीरियल में चार बहनों की कहानी को दिखाया गया था, जो गांव से शहर अपने सपनों को पूरा करने आती हैं। लेकिन इसकी कहानी में कुछ दम नहीं था।

टीवी सीरियल ‘ये कहां आ गए हम’ में करण कुंद्रा और सानवी तलवार लीड रोल में थे। इस सीरियल में लव स्टोरी को दिखाया गया था लेकिन ये भी कुछ खास नहीं चल पाया और कुछ महीनों में ही इसे बंद करना पड़ा था।

अर्जुन बिजलानी और दृष्टि धामी स्टारर ये सीरियल फिल्म परदेस की तरह बनाया गया था। लेकिन इस सीरियल की कहानी दर्शकों को रास नहीं आई थी। जिसके चलते इस शो को भी बीच में बंद करना पड़ा था।

सोनाली बेंद्रे ने सीरियल अजीब दास्तां है ये से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। सोनाली के साथ इस सीरियल में अपूर्व अग्निहोत्री लीड रोल में थे। इस शो को दर्शकों ने पसंद नहीं किया और ये एक साल में ही बंद हो गया।

सीरियल ‘कुछ इस तरह’ में आकाशदीप सहगल, डिंपल झांगियानी और अनुज सक्सेना जैसे स्टार्स थे। ये सीरियल शुरू में तो ठीक चला लेकिन फिर दर्शक इससे बोर हो गए और शो बीच में ही बंद हो गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker