पैसे मांगने की आदत नहीं थी, इससे लोगों ने फ़ायदा उठाया : रवि किशन

दिल्लीः ऐक्टर-सांसद रवि किशन का कहना है कि उन्हें बहुत लोगों ने यूज किया है। उनका या नियम है, अगर साथ में काम करना है तो पैसे अच्छे दो। रवि किशन ने कहा कि उनके पास बड़ा परिवार है। अब वह महंगे ऐक्टर बन चुके हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी जेब से कई लोगों की देखभाल कर रहे हैं और सोशल वर्क भी। यही नहीं मेकर्स उन्हें पे करने में खुश भी हैं। रवि किशन ने बताया कि पहले कोई पैसा देता नहीं था और वह मांग नहीं पाते थे। अब उन्होंने अपनी फीस 10 गुनी बढ़ा दी है।

रवि किशन ने हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में बताया, मेरी पास देखभाल करने के लिए बड़ा परिवार है। अब मैं महंगा ऐक्टर हो गया हूं। मेरी फीस 10 गुनी हो गई है क्योंकि मुझे कई लोगों की देखभाल और सोशल वर्क के लिए अपनी जेब से पैसे खर्च करने पड़ते हैं। मेकर्स खुशी-खुशी पे कर रहे हैं क्योंकि उन्हें मेरी डेट्स चाहिए। मैं लगभग 15 साल फ्री में काम किया है। कोई पैसा देता नहीं था और मैं मांग नहीं पाता था। लोगों ने मुझे बहुत यूज किया। लेकिन तेरे नाम और लक के बाद चीजें बदल गईं। क्योंकि लोगों को मेरा क्राफ्ट समझ आया और अब लॉयल फैन बेस है। 

फिल्म इंडस्ट्री में लगभग दशक बिताने के बाद रवि किशन खुश हैं कि उनके पास ऑफर्स की भरमार है। वह बताते हैं, चाहें फिल्में हों, वेब सीरीज हों, भोजपुरी हों या साउथ फिल्में, मुझे हर रोज ऑफर्स आते हैं। लेकिन मैं बहुत सिलेक्टिव हूं। सच कहूं तो पॉलिटिकल कमिटमेंट्स की वजह से ऐक्टिंग को ज्यादा वक्त नहीं दे पाता लेकिन काम फिर भी हो रहा है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker