‘ब्रह्मास्त्र‘ में जूते पहनकर मंदिर की घंटी बजाते दिखे रणबीर, फिल्म के बायकॉट की मांग

दिल्लीः रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ का ट्रेलर 15 जून को रिलीज कर दिया गया है। 4 साल बाद रणबीर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसे लेकर उनके फैन्स काफी उत्साहित है। ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और इसके वीएफएक्स की तुलना हॉलीवुड फिल्म से हो रही है। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कुछ लोगों ने विरोध करना भी शुरू कर दिया है। ट्रेलर को बारीकी से देखते हुए यूजर्स ने रणबीर कपूर के एक सीन पर ध्यान दिया। यूजर्स का कहना है कि इससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

सीन में रणबीर कपूर दौड़ते हुए जाते हैं और मंदिर की घंटी बजाते हैं। इस दौरान उन्होंने जूते पहने हैं। कैमरा एंगल नीचे से है जिससे रणबीर के जूते साफ नजर आ रहे हैं। ट्रोलर्स ने इसी तस्वीर को शेयर करना शुरू कर दिया और फिल्म के बायकॉट की मांग की। ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड करने लगा।

कुछ यूजर्स करण जौहर को खरी-खोटी सुनाने लगे। उनकी फिल्म की वजह से भी इसका विरोध शुरू हो गया। एक यूजर ने लिखा, ‘मंदिर में जूतों के साथ प्रवेश, बॉलीवुड सनातन धर्म की भावनाएं आहत करने का कोई मौका नहीं छोड़ता।‘ एक यूजर ने कहा, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी भी धार्मिक फिल्में बना लें, ये बॉलीवुड के लोग हमेशा गलितयां करते हैं। इस वजह से मुझे बॉलीवुड पर भरोसा नहीं है।‘ एक ने कहा, ‘हॉलीवुड की कॉपी कर हिंदुओं की आस्था पर फिल्म बनाकर पैसा कमाना चाहते हैं।‘ 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker