Employee honest application for leave,दिल छू गई ईमानदारी

दिल्लीः आज के समय में दुनिया में झूठ-फरेब काफी बढ़ गया है. लोग हर रिश्ते को झूठ पर ही बनाने की कोशिश करते हैं. जब अपनों के साथ लोग फरेब करने से बाज नहीं आते तो फिर ऑफिस के कर्मचारी की क्या बात करें? आपने भी अक्सर झूठ बोलकर ऑफिस से कई बार छुट्टी ली होगी. लेकिन इन दिनों एक कर्मचारी का ऐसा मेल वायरल (Leave Mail Getting Viral) हो रहा है, जिसे पढ़ने के बाद आप भी उसकी ईमानदारी के कायल हो जाएंगे.

आमतौर पर जब एक शख्स अपने लिए नई नौकरी की तलाश करता है तो करेंट इम्प्लॉयर से इसकी जानकारी छिपा कर रखता है. जब तक कि नए जगह से ऑफर लेटर ना आ जाए, और उसे एक्सेप्ट ना कर लिया जाए, तब तक नई नौकरी की बात पूरी तरह सीक्रेट रखी जाती है. लेकिन एक कर्मचारी ने अपने बॉस से छुट्टी के लिए भेजे मेल में साफ़ दूसरी नौकरी के इंटरव्यू के लिए जाना है. इसलिए उसे छुट्टी चाहिए. इस मेल का स्क्रीनशॉट लीक हो गया और अब लोग कर्मचारी की ईमानदारी की मिसाल पेश कर रहे हैं.

पूरी ईमादारी से लिखा मेल
वायरल हो रहे मेल के स्क्रीनशॉट में कर्मचारी ने सबसे पहले अपने बॉस को ग्रीट किया. इसके बाद उन्हें अच्छे से गुड मॉर्निंग भी लिखा. लेकिन इसके बाद सीधे मुद्दे पर आते हुए उसने लिखा कि उसे एक दिन की छुट्टी चाहिए क्यूंकि उसे दूसरी जगह जॉब इंटरव्यू पर जाना है. इसलिए उसकी छुट्टी अप्रूव कर दी जाए. अब इसके बाद उसे छुट्टी मिली या नहीं, ये तो नहीं पता लेकिन उसके मेल का स्क्रीनशॉट जरूर वायरल हो 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker