बीकेटी: चालक को झपकी आने से हुआ हादसा,चाचा-भतीजे की मौत

दिल्लीः बीकेटी के नंदना स्थित फौजी ढाबे के पास बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार डाला अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गया। हादसे में डाला सवार चाचा- भतीजे की मौत हो गई वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सीओ बीकेटी नवीना शुक्ला के मुताबिक आम व्यापारी सीतापुर के कुंवरपुर निवासी महमूद अली उर्फ मुन्ना (60), भतीजा सगीर अहमद, शकील व अलीजान डाले में आम लादकर लखनऊ की पुरनिया स्थित मण्डी ला रहे थे। डाला फौजी ढाबे के पास पहुंचा ही था तभी डाला चालक गुड्डू को झपकी आ गई। डाला अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। जब तक चालक कुछ समझ पाता डाला पलट गया। डाले में सवार पांचों लोग उछलकर डाले के नीचे दब गए। गंभीर रूप से घायल अली उर्फ मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक गुड्डू, शकील, सगीर अहमद और अलीजान हादसे में गभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया। जहां इलाज के दौरान कुंवरपुर निवासी सगीर अहमद की मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप

मृतक के परिजनों का आरोप है कि हादसे के बाद दो घंटे तक महमूद अली उर्फ मुन्ना का शव रोड पर पड़ा रहा। घायल चीख पुकार मचाते रहे लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। परिजनों का कहना है कि पुलिस समय पर पहुंच गई होती तो शायद जान बच जाती।

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

बीकेटी इलाके में एयर फोर्स रोड चौराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार मोहम्मद अशफाक उर्फ अक्षय (22) की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने वाले ट्रक चालक व हेल्पर को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस के मुताबिक बीकेटी के बरगदी मगठ निवासी मोहम्मद अशफाकर सुबह करीब 10:30 बजे बाइक से बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे। वह एयरफोर्स रोड चौराहे के पास पहुंचे ही थे की तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker